test

अजय देवगन ने साइन की इंद्र कुमार की फिल्म, 21 साल छोटी एक्ट्रेस से फिर करेंगे रोमांस

बॉलीवुड के 'सिंघम' यानी Ajay Devgn ने एक कॉमेडी फिल्म साइन की हैं। Indra Kumar की इस फिल्म का नाम 'Thank God' है। इस फिल्म में अजय के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह नजर आने वाली हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस इसमें कई ऐसे लोग काम करने जा रहे है जो कॉमेडी में माहिर हैं। फिल्म के बारे में बात करते हुए रकुल ने बताया कि इसकी शूटिंग 10 अप्रेल से शुरू होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसको टाल दिया गया है। अगर बात बनती है तो यह फिल्म साल 2021 में रिलीज होगी।

Ajay Devgn

बताया जा रहा है कि इंद्र कुमार इस फिल्म पर कई सालों से काम कर रहे थे। इस प्रोजेक्ट का ऐलान पिछले साल दिसंबर में किया गया। इसमें अजय और टी-सीरीज पैसा लगाने वाले है। बता दें कि पिछले साल अजय और इंद्र कुमार की कॉमेडी फिल्म 'टोटल धमाल' रिलीज हुई थी। इसने बॉक्स ऑफिस पर करीब 150 करोड़ का बिजनेस किया था। अजय की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वे 'सूर्यवंशी', 'मैदान', और 'भुज : द प्राइड इंडिया' में नजर आएंगे।

Thank God

अजय और रकुल फिल्म 'दे दे प्यार दे' में एक साथ नजर आ चुके है। इसमें दोनों के अलावा तब्बू भी मुख्य भूमिका में थी। अजय ने इस मूवी में दोनों एक्ट्रेस से रोमांस किया था। थैंक गॉड में एक बार फिर दर्शकों को अजय और रकुल की जोड़ी देखने को मिलेगी।

Ajay Devgn

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2UcpSMD
अजय देवगन ने साइन की इंद्र कुमार की फिल्म, 21 साल छोटी एक्ट्रेस से फिर करेंगे रोमांस अजय देवगन ने साइन की इंद्र कुमार की फिल्म, 21 साल छोटी एक्ट्रेस से फिर करेंगे रोमांस Reviewed by N on March 23, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.