test

कोरोना पॉजिटिव कनिका से डॉक्टर और अधिकारी हुए परेशान, कर रही हैं सेलिब्रेटी की तरह व्यवहार

नई दिल्ली। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर इन दिनों चर्चा का विषय बन चुकी है। क्योकि उनमें कोरोना पॉजिटिव के लक्षण मिलने के बाद हर किसी के लिए बड़ी परेशानी खड़ी हुई है। इनका ट्रीटमेंट अभी चल रहा है। लेकिन यहां भी कनिका के ट्रीटमेंट के दौरान डॉक्टर और अधिकारियों को उनके नखरों को झेलना पड़ा रहा है। वे मेडिकल स्टाफ को सपोर्ट नहीं कर रही हैं। जिससे इलाज करने में की तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

कहा जा रहा है कि अस्पताल में कनिका कपूर को वो सभी जरूरी सुविधाएं दी गई है जो उनके लिए जरूरी हैं। लेकिन इसके बाद भी सिंगर का व्यवहार ठीक नहीं है। यहां पर वो एक मरीज की तरह नही बल्कि स्टार्स के जैसा व्यवहार कर रही हैं। उनकी बढ़ती डिमांड्स के चलते PGI वाले तक परेशान हो चुके हैं।

डॉक्टर्स कर रहे हैं गलत तरीके का व्यवहार

बताया जाता है कि कनिका में कोरोना के पॉजीटिव होने की खबर मिलते ही उन्हें अस्पताल पंहुचा दिया गया था और उन्हें आइसोलेशन में रखा गया था। वहां जाने के बाद उन्होनें एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि डॉक्टर्स से लेकर यहा पर मौजूद लोग मुझे धमकी दे रहे हैं.. यहां आने के बाद मेरे साथ गलत तरीके का व्यवहार भी किया जा रहा है। मुझे नहीं पता मेरा इलाज किस तरह से किया जाएगा। डॉक्टर्स ने मुझे धमकाया है कहा कि तुमने बहुत बड़ी गलती की है। तुम बिना जांच कराए भागी हो। मुझे नहीं पता ये बातें कहां से आ रही हैं। अस्पताल में मेरी मदद नही की जा रही है बल्कि मेरे से काफी गंदा व्यवहार किया जा रहा है। जो एक मरीज के साथ नही करना चाहिए।

बता दें कि कनिका कपूर हाल ही में लंदन से वापस लौटी हैं। और कहा जा रहा है कि इंडिया आने के बाद वे एयरपोर्ट पर बिना कोरोना जांच करवाए ही बाहर आ गई। यगां आने के बाद कई बड़े इवेंट में भी शामिल हुई। बाद में तबियत ख़राब होने पर जब उन्होंने जांच करवाई तो वो कोरोना पॉजिटिव पाई गईं। अब सबके लिए चिंता उस समय खड़ी हुई कि उनके साथ संपर्क में आने वाला हर व्यक्ति कोरोना से संक्रमित हो सकता है। सभी की मेडिकल जांच की जा रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2U7yhkm
कोरोना पॉजिटिव कनिका से डॉक्टर और अधिकारी हुए परेशान, कर रही हैं सेलिब्रेटी की तरह व्यवहार कोरोना पॉजिटिव कनिका से डॉक्टर और अधिकारी हुए परेशान, कर रही हैं सेलिब्रेटी की तरह व्यवहार Reviewed by N on March 22, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.