test

शादी नही बल्कि बच्चा चाहती थीं कंगना रनौत, इन वज़हों से बदल दिया प्लान

नई दिल्ली। बॉलीवुड क्वीन के नाम से पहचान बनाने वाली कंगना रनौत जहां एक ओर अपने किरदार से पहचानी जाती है तो वही दूसरी ओर अपनी बेबाक बातों से सुर्खियो में बनी रहती है। इस मामले में उनकी बहन रंगोली भी पीछे नही है।इतना ही नही जब ये बहने सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगती है तो बचाने के लिये ये बहने एक दूसरे का सपोर्ट करते हुए भी नज़र आती है। अभी हाल ही में एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस कंगना ने ऐसी बात कर दी कि किसी को यह हजम तक नही हो पाई।

kangana-2.jpg

दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान कंगना से शादी को लेकर कुछ सवाल कि तो कंगना ने कहा कि- वो कुछ समय पहले शादी से पहले बच्चे के बारे में सोच रही थीं लेकिन जब उनके भांजे और रंगोली के बेटे पृथ्वी का जन्म हुआ तो मैने इरादा बदल दिया।

इसके अलावा कंगना ने यह भी बताया कि जब वो 20 साल की हुआ करती थीं, तब वो चाहती थीं कि उनकी भी खुद की फैमिली हो। क्योकि स समय मैं अपने आपको अधूरा समझती थी। मगर समय के साथ मुझे ये समझ आया कि ऐसा बिल्कुल नहीं है। कंगना ने आगे कहा कि अब मुझे ऐसा लगता है कि शादी और बच्चे करना कोई जरुरी बात नहीं है। उन्होंने बताया कि वो अपने जीवन के इस पड़ाव को काफी अच्छी तरीके से एंजॉय कर रही हैं

kagna-3.jpg

बता दें, कि अभी हाल में कंगना फिल्म पंगा नज़र आई थीं। जिसमें उनके काम को काफी सराहा गया था इसके अलावा कंगना फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी में भी नज़र आ चुकी हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2J4RYTw
शादी नही बल्कि बच्चा चाहती थीं कंगना रनौत, इन वज़हों से बदल दिया प्लान शादी नही बल्कि बच्चा चाहती थीं कंगना रनौत, इन वज़हों से बदल दिया प्लान Reviewed by N on March 21, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.