test

कोरोनावायरस से पीड़ित कनिका कपूर के भाई अनुराग ने दी हेल्थ अपडेट,कहा- 'तेज बुखार और सिर में है दर्द'

नई दिल्ली। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ( Kanika Kapoor ) को कोरोनावायरस ( Coronavirus ) से संक्रमित होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी सेहत की जानकारी देते हुए उनके भाई अनुरान ने बताया अभी उनके सिर में दर्द और बुखार है। हॉस्पिटल में एडमिट होने के बाद से उनकी उनसे कोई बात नहीं हुई है। कनिका इस समय केवल उनके पिता के साथ ही संपर्क में है।

बता दें कनिका कपूर कोरोनावायरस से ग्रस्त होने के बाद करीबन 400 लोगों के संपर्क में आई। जिन जांच कराई जा रही है। सोशल मीडिया पर कनिका कपूर को लापरवाह कहा जा रहा है। साथ ही उनकी इस हरकत को लेकर काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। बता दें इस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए पीएम नरेन्द्र मोदी ( Narendra Modi ) ने जनता कर्फ्यू की घोषणा की है। 22 मार्च यानी के दिन सभी लोग 7 बजे से लेकर 9 बजे तक घरों के भीतर ही रहेंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2U9vYx5
कोरोनावायरस से पीड़ित कनिका कपूर के भाई अनुराग ने दी हेल्थ अपडेट,कहा- 'तेज बुखार और सिर में है दर्द' कोरोनावायरस से पीड़ित कनिका कपूर के भाई अनुराग ने दी हेल्थ अपडेट,कहा- 'तेज बुखार और सिर में है दर्द' Reviewed by N on March 22, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.