test

शाहिद कपूर की फिल्म पर दिखा किसान आंदोलन का असर, फिल्म जर्सी की शूटिंग लोकेशन बदली

बालीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म पर किसान आंदोलन का असर नजर आ रहा है। क्योंकि उनकी फिल्म जर्सी की शूटिंग की लोकेशन बदलना पड़ी है। उनकी फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में चल रही थी और कुछ दिन की शूटिंग और बाकी थी। लेकिन किसान आंदोलन के चलते इस फिल्म की शूटिंग लोकेशन बदलकर उत्तराखंड कर दी गई है।

जानकारी के अनुसार शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर स्टारार फिल्म जर्सी की शूटिंग चंडीगढ़ में चल रही थी। इसी दौरान किसान आंदोलन शुरू हो गया। इस कारण फिल्म की शूटिंग में काफी दिक्कतें आने लगी। ऐसे में फिल्म की शूटिंग को चंडीगढ़ में करना डायरेक्टर गौतम और टीम के अन्य लोगों के लिए मुश्किल भरा हो रहा था। इस कारण टीम ने मिलकर शूटिंग प्लान को चेंज किया और उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में शूटिंग के लिए पहुंच गए। जानकारी के अनुसार फिल्म की शूटिंग अब देहरादून में ही होगी। लेकिन कुछ सीन ऐसे हैं जिन्हें चंडीगढ़ में ही फिल्माए जाने हैं। इसलिए टीम को एक बार फिर चंडीगढ़ लौटना होगा। क्योंकि क्रिकेट के कुछ सीन ऐसे हैं। जो वही के मैदान में शूट होने हैं। इसलिए करीब 3 दिन की शूटिंग और चंडीगढ़ में होनी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/33OX0yj
शाहिद कपूर की फिल्म पर दिखा किसान आंदोलन का असर, फिल्म जर्सी की शूटिंग लोकेशन बदली शाहिद कपूर की फिल्म पर दिखा किसान आंदोलन का असर, फिल्म जर्सी की शूटिंग लोकेशन बदली Reviewed by N on December 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.