test

Dharmendra के जन्मदिन पर पत्नी हेमा मालिनी ने लिखा इमोशनल मैसेज, फैंस से की ये बड़ी अपील

नई दिल्ली | बॉलीवुड की मोस्ट अडोरेबल जोड़ी में से एक धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) की जोड़ी है। दोनों का सालों का साथ लोगों के लिए किसी प्रेरणा से कम नहीं है। दो प्यार करने वालों के लिए हेमा और धर्मेंद्र की जोड़ी एक बढ़िया उदाहरण है। आज यानी 8 दिसंबर को धर्मेंद्र अपना 85वां जन्मदिन (Dharmendra Birthday) मना रहे हैं। इस मौके पर उनकी पत्नी और एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र के लिए एक इमोशनल मैसेज लिखा। हेमा ने पति धर्मेंद्र के साथ अपनी तस्वीर साझा करके उनके लंबी उम्र की दुआ करने की फैंस से अपील की।

Bigg Boss 14: अली गोनी के साथ जैस्मिन भसीन ने अपने रिश्ता का किया खुलासा, देखें वीडियो

इसके अलावा हेमा ने एक पोस्ट किया। उन्होंने ट्विटर पर दो और फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- आपकी सम्मान, दुआओं और प्यार ने हमें इतने सालों तक साथ बनाए रखा है। बता दें कि धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने लगभग 33 फिल्मों में साथ काम किया। दोनों की फिल्म ड्रीम गर्ल और शोले को खूब पसंद किया गया था। साल 1980 में धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से शादी की थी। दोनों ने अयंगर रीति-रिवाज से विवाह रचाया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2K2F8sN
Dharmendra के जन्मदिन पर पत्नी हेमा मालिनी ने लिखा इमोशनल मैसेज, फैंस से की ये बड़ी अपील Dharmendra के जन्मदिन पर पत्नी हेमा मालिनी ने लिखा इमोशनल मैसेज, फैंस से की ये बड़ी अपील Reviewed by N on December 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.