test

अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल: हमारे बचपन में 3G, 4G, 5G,नहीं होते थे तब मिलता था ऐसे नेटवर्क

नई दिल्ली। बॉलिवुड इंडस्ट्री के शंहशाह अमिताभ बच्चन के बारे में बाते करें, वो लोगों से हमेशा जुड़े रहने के लिये सोशल मीडिया का इस्तेमाल ज्यादा करते है जिसके जरिये वो अपने मन से जुड़ी बाते शेयर करते है। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल से एक फनी ट्वीट किया। इसके बाद तो उनका यह ट्वीट इंटरनेट पर वायरल हो गया। आप भी इस ट्वीट को पढ़ने के बाद अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

अमिताभ बच्चन ने आज के समय में होने वाले बदलाव को देखते हुए एक जोक लिखकर बताया 'हमारे बचपन में 3जी, 4जी, 5जी नहीं होते थे। तभ भी नेटवर्क बड़ी हा तेजी के साथ चलता था। क्योकि उस दौरान सिर्फ गुरु जी , पिता जी, और माता जी होते थे। और उनके एक ही थप्पड़ में नेटवर्क आ जाता था।' दिग्गज अभिनेता के ट्वीट करते ही लोगों ने उसपर अपनी प्रतिक्रिया देना शुरु कर दिया।
बता दें कि हाल ही में अमिताभ बच्चन को दादा साहब फाल्के पुरस्कार देने की घोषणा की गई है। वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्‍चन अब 'ब्रह्मास्त्र', 'चेहरे', 'झुंड' और 'गुलाबो सिताबो' जैसी फिल्‍मों में नजर आएंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2otrP9W
अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल: हमारे बचपन में 3G, 4G, 5G,नहीं होते थे तब मिलता था ऐसे नेटवर्क अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल: हमारे बचपन में 3G, 4G, 5G,नहीं होते थे तब मिलता था ऐसे नेटवर्क Reviewed by N on September 30, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.