test

हाउसफुल 4 का टीजर रिलीज, अक्षय ने फैंस से कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली. अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म हाउसफुल 4 का टीजर रिलीज कर दिया है।इस फिल्म में अक्षय का अलावा, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े नजर आने वाले हैं।

housefull_4_postar.jpg

टीजर के रिलीज होने के बाद फैंस खुशी से झूम रहे हैं। इसके साथ ही अक्षय अपने फैंस को कल एक झटके में 600 साल के सफर पर ले जाने की बात भी कह रहे हैं। दरअसल, अक्षय ने इस फिल्म के टीजर को अपने इंस्टाग्रामर पर शेयर किया है, जिसके कैप्सन में लिखा है कि, 'हाउसफुल 4 की गुदगुदाने वाली सवारी के लिए गियर अप करें जो आपको कल 1419 में वापस ले जाएगा, और इसके पोस्टर कल सुबह 11 बजे देखने को मिल जाएंगे!

housefull_4_movie.jpg

बता दें हाउसफुल बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय कॉमेडी सीरिज है, हालांकि हाउसफुल 3 बॉक्स ऑफिस पर खास सफलता हासिल नहीं कर पाई थी, लेकिन निर्माता साजिद नाडियाडवाला को विश्वास है कि हाउसफुल 4 जरूर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी। हाउसफुल 4 में अक्षय कुमार के अलावा राणा डग्गुबती, जॉनी लिवर, जैमी लिवर, रंजीत, चंकी पांडे, शरद केल्कर भी अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2l60euf
हाउसफुल 4 का टीजर रिलीज, अक्षय ने फैंस से कही ये बड़ी बात हाउसफुल 4 का टीजर रिलीज, अक्षय ने फैंस से कही ये बड़ी बात Reviewed by N on September 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.