test

मनोज बाजपेयी को कभी नहीं मिला था ऐसा सम्मान,सुनील ग्रोवर ने कदमों में चढ़ाया नारियल

बड़ा पर्दा हो या फिर रंगमंच मनोज बाजपेयी की एक्टिंग का जादू हर किसी पर चलता है। इस बात को सुनील ग्रोवर भी मानते हैं। हाल हीं में मनोज बाजपे यहां अपनी फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर के कोस्टार तिगमांशु धूलिया और पीयूष शर्मा टीम के साथ पहुंचे। वहीं इस दौरान इस समारोह में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी मौजूद थे। एक तरफ जहां मनोज बाजपेयी स्टेज पर स्पीच दे रहे थे वहीं वहां मौजूद सुनील ग्रोवर उनकी बातों से इतने प्रभावित हुए कि मनोज के आते ही वो उनके पैरों में गिर गए। सुनील ने मनोज बाजपेयी के कदमों में पहले तो नारियल रखा और फिर उनके कदमों में झुक गए उसके बाद सुनील ने मनोज को गले लगा लिया।

manoj_and_sunil.jpg

इस किस्से पर बात करते हुए सुनील ने कहा, 'मनोज बाजपेयी के लिए मेरा ये सम्मान कोई दिखावा नहीं है । मैं सच में उन्हें इतनी इज्जत देता हूं । मैंने इस नारियल को इज्जत में चढ़ाया है । मैं इनका बहुत डाई हार्ड फैन हूं । ये मेरी खुशनसीबी है कि आप पर मुझे नारियल चढ़ाने का मौका मिला ' इस फेस्ट का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।आपको बता दें हाल ही में मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज द फैमली मैन रिलीज़ हुई थी। जिसे दर्शकों ने खूब पंसद किया। इस वेब सीरीज में मनोज के किरदार को खूब पंसद किया गया। वहीं सुनील ग्रोवर को सलमान खान की मूवी भारत में देखा गया था।

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2na6KR9
मनोज बाजपेयी को कभी नहीं मिला था ऐसा सम्मान,सुनील ग्रोवर ने कदमों में चढ़ाया नारियल मनोज बाजपेयी को कभी नहीं मिला था ऐसा सम्मान,सुनील ग्रोवर ने कदमों में चढ़ाया नारियल Reviewed by N on September 27, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.