test

इस एक्टर से मिले धोखे के बाद रवीना टंडन ने की थी सुसाइड की कोशिश

नई दिल्ली। बॉलीवुड की स्टार एक्टर रवीना टंडन आज 44 साल की हो गई हैं। एक जमाने की टॉप एक्ट्रेस में शुमार रहीं रवीना ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बनाई है। कई सुपरहिट फिल्म दे चुकीं रवीना ने अपने करियर की शरुआत 1991 में आई फिल्म 'पत्थर के फूल' से की थी। रवीना ने काफी फिल्में करने के बाद डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से 2004 में शादी करके अपना घर बसा लिया।। लेकिन एक समय ऐसा भी था जब रवीना अपने अफेयर्स को लेकर चर्चे का विषय बनी रहती थीं।
रवीना की जिंदगी में तीन लोगों ने जगह ली। जिनमें से अजय देवगन उनके पहले लवर थे इनके बीच की नजदकियां फिल्म 'दिलवाले' की शूटिंग के दौरान बढ़ी। रवीना उस समय इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस में से एक थीं। दोनों ने दिलवाले और एक ही रास्ता जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया।

ravina_afair.jpeg

रवीना और अजय के बीच का प्यार इतना बढ़ चुका था कि रवीना अंजयदेवगन के बिना पागल हो जाती थीं। दोनों के अफेयर की खबरें उन दिनों अखबारों में छपा करती थीं। रवीना टंडन के बाद अजय देवगन को चाहने वालों में करिश्मा कपूर का नाम भी जुड़ा। उसी समय अजय करिश्मा कपूर के साथ फिल्म 'जिगर' की शूटिंग में ज्यादा व्यस्त रहने लगे। और यह बात रवीना को बर्दाश्त नहीं हुई । और इसी के चलते उन्होंने सुसाइड करने की कोशिश भी की थी।
एक इंटरव्यू में अजय ने यह तक कह दिया था कि रवीना टंडन को मनोचिकित्सक की जरूरत है। रवीना केवल पब्लिसिटी के लिए मेरा नाम अपने साथ जोड़ रही हैं। जिसके बाद से दोनों के बीच दूरियां बढ़ने लगी। रवीना ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, 'अजय और करिश्मा के बच्चे ज़ेब्रा की तरह पैदा होंगे'। इस बात से अजय काफी नाराज हुए थे।
रवीना टंडन अब तक करीब 100 फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इस लंबे सफर में उन्होंने अलग अलग तरह के किरदारों को निभाया है। पर्दे पर उनके कई किरदार आज भी हिट हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2lVtLXP
इस एक्टर से मिले धोखे के बाद रवीना टंडन ने की थी सुसाइड की कोशिश इस एक्टर से मिले धोखे के बाद रवीना टंडन ने की थी सुसाइड की कोशिश Reviewed by N on September 26, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.