test

इस एक्टर का दावा, कहा- कबीर सिंह में मुझे लेना चाहते थे मेकर्स, शाहिद की वजह से कटा पत्ता

नई दिल्ली। साल 2019 की सबसे बड़ी हिट फिल्म 'कबीर सिंह' में शाहिद कपूर ने धमाल मचा दिया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 275 करोड़ रुपये की कमाई की थी । इतना ही नहीं फिल्म ने शाहिद कपूर के डूबते करियर को फिर से पटरी पर लाकर उन्हें सुपरस्टार बना दिया। वहीं अब इस फिल्म को लेकर अर्जुन कपूर ने एक बड़ा बयान दिया है ।

kabir_singh_with_arjun_kapoor.jpg

दरअसल, एक इवेंट के दौरान अर्जुन ने बताया कि, इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स मुराद शेट्टी और अश्विन वर्दे कबीर सिंह में उन्हें कास्ट करना चाहते थे लेकिन फिल्म के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा इस रोल के लिए पहले से ही शाहिद कपूर को लेने का वादा कर चुके थे। अर्जुन कपूर ने कहा, "ये मामला उस स्टेज तक पहुंचा ही नहीं, जहां मैं चुनता और छोड़ता। जब अश्विन और मुराद जिन्होंने 'मुबारकां' भी बनाई है, ने फिल्म के राइट्स खरीदे तो वे इसके लिए मुझे कास्ट करना चाहते थे लेकिन डायरेक्टर संदीप पहले ही शाहिद कपूर से इसको लेकर वादा कर चुके थे।"

kabir_singh_with_sandeep.jpg

अर्जुन कपूर ने आगे कहा, " वैसे भी ये फिल्म संदीप के बिना नहीं बन सकती थी। इस फिल्म की एक सिंपल कहानी जरूर थी, लेकिन इसको बनाने के तरीके में एक पागलपन था।जो सिर्फ संदीप ही कर सकते थे। मैं नहीं चाहता कि मेरे प्रोड्यूसर्स फिल्म के राइट्स के साथ बैठे रहे और इगो टसल की वजह से मेरे बिना उसे बनाए ही नहीं। ये गलत होता"

वहीं अर्जुन के वर्क फ्रंट की बात करें तो मोस्ट वांटेड के बाद वे फिल्म 'पानीपत' में नजर आएंगें। इस फिल्म का निर्देश आशुतोष गोवारिकर कर रहे हैं । फिल्म में अर्जुन के अलावा संजय दत्त और कृति सेनन भी मौजूद हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2mSKawN
इस एक्टर का दावा, कहा- कबीर सिंह में मुझे लेना चाहते थे मेकर्स, शाहिद की वजह से कटा पत्ता इस एक्टर का दावा, कहा- कबीर सिंह में मुझे लेना चाहते थे मेकर्स, शाहिद की वजह से कटा पत्ता Reviewed by N on September 30, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.