test

इस एक्टर के साथ काम करने के लिए मरी जा रही थी अनन्या पांडे

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अली अब्बास जफर की फिल्म खाली पीली साइन की है।इस फिल्म में अन्नया ईशान खट्टर के साथ नजर आएंगी। फिल्म का पहला पोस्टर जारी हो गया है।

ananyaaa.png

एक इंटरव्यू में फिल्म के बारे में बात करते हुए अनन्या ने बताया कि फिल्म की शूटिंग रात की शिफ्ट में हो रही है। ‘फिल्म मुंबई के सभी 'वास्तविक स्थानों' शूट कर रहे हैं। ‘खाली पीली’ के बारे में अनन्या ने कहा, ‘फिल्म की शूटिंग से पहले मैंने और ईशान ने कई रीडिंग सेशंस भी किए थे ये इसलिए था जिससे मैं इस किरदार के लिए कंफर्टेबल हो जाऊं।’

अनन्या ने ये भी बताया भले ही मैं मुंबई की काली-पीली टैक्सी के पास दिख रही हों लेकिन मुंबई की काली-पीली टैक्सी में नहीं बैठी हैं। उन्होंने ये भी कहा, अगर आप 2 लोगों को सड़कों पर टैक्सी के आसपास देखें तो वह मैं और ईशान होंगे।’ उन्होंने कहा कि मुंबई काली पीली टैक्सी की फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका है।

ananya.png

अनन्या ने फिल्म और खुद से जुड़ा एक राज बताते हुए कहा कि 'मैं "पति पत्नी और वो" के शूट पर खाली पिली की स्क्रिप्ट ले जाया करती थी। उन्होंने बताया "पति पत्नी और वो" फिल्म की शूटिंग के लखनऊ शेड्यूल में 'खाली-पिली' की स्क्रिप्ट की रिहर्सल करती थी।

View this post on Instagram

/səˈren.ə.ti/

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday) on

अपने को-स्टार ईशान खट्टर के बारे में अनन्या ने कहा, ‘जब से मैंने उनकी ‘बेयॉन्ड द क्लाउड्स’ देखी थी, तभी से उनके साथ काम करने के लिए काफी उत्साहित ( मरी जा रही ) थी। मुझे लगता है कि उनकी एनर्जी मेरी परफॉर्मेंस में भी देखने को मिलेगी। ईशान बेहद टैलंटेड ऐक्टर हैं। हम दोनों यंग हैं और काफी मस्ती और एनर्जी के साथ शूटिंग कर रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2lgn2r2
इस एक्टर के साथ काम करने के लिए मरी जा रही थी अनन्या पांडे इस एक्टर के साथ काम करने के लिए मरी जा रही थी अनन्या पांडे Reviewed by N on September 26, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.