test

फिल्म 'पृथ्वीराज' पर मंडराने लगा संकट, 'अक्षय कुमार' को चंबल के डाकू मलखान सिंह ने दी धमकी

पौराणिक और ऐतिहासिक फिल्मों को बड़े पर्दे पर उतारना भी एक चैलेंज है। कई बार ऐसी फिल्मों को बनाने और उनके तथ्यों के साथ छेड़छाड़ करना महंगा पड़ जाता है। पिछली बार इन मुसीबतों का जबरदस्त सामना संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को करना पड़ा था।

prithviraj_3973084_835x547-m.jpg

वहीं, अब बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' सुपरस्टार अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) की फिल्म 'पृथ्वीराज चौहान' ( Movie Prithviraj Chauhan ) पर भी अचानक संकट मंडराने लगा है। उन्हें फिल्म 'पृथ्वीराज चौहान' को लेकर धमकी मिलने लगी है।

untitled_5_5137378_835x547-m.jpg

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अक्षय को चंबल के पूर्व डाकू मलखान सिंह ( Malkhan Singh ) ने धमकी दी है। डाकू मलखान ने अक्षय कुमार की आगामी फिल्म पृथ्वीराज में ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ ना करने की चेतावनी दी है।

bachchan_1_5132365_835x547-m.jpg

बता दें कि अक्षय, राजपूत राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर फिल्म बना रहे हैं। ऐसे में मलखान सिंह के पूर्वज खेत सिंह पृथ्वीराज चौहान के दरबार में शामिल थे। ऐसे में मलखान की मांग है कि अक्षय उन्हें भी फिल्म की कहानी में शामिल करे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2n1QIsx
फिल्म 'पृथ्वीराज' पर मंडराने लगा संकट, 'अक्षय कुमार' को चंबल के डाकू मलखान सिंह ने दी धमकी फिल्म 'पृथ्वीराज' पर मंडराने लगा संकट, 'अक्षय कुमार' को चंबल के डाकू मलखान सिंह ने दी धमकी Reviewed by N on September 27, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.