test

बिग बॉस शो में खुद को कैद करने के लिए ये सेलिब्रेटी लेते हैं इतनी बड़ी रकम

बिग बॉस का 13वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। हर साल की तरह इस बार भी कई सेलिब्रेटी 3 महीने के लिए बिग बॉस के हाउस में कैद हो जाएंगे। लेकिन बिग बॉस के घर में कैद होने के लिए इन सेलब्रिटीज को मुंहमांगी रकम दी जाती है। जैसा कि हम सब जानते हैं कि शो के होस्ट सलमान खान भी शो से अच्छा ख़ासा कमाते हैं। लेकिन इस घर में आने वाले मेहमान कितने पैसे लेते हैं इस बात का आइडिया अभी तक किसी को नहीं है। लेकिन किस सेलेब्रिटी को कितनी रकम मिली है ये उसका पर निर्भर करता है। लेकिन एक मीडिया एंजेसी के मुताबिक बिग

पामेला एंडरसन : 'बेवॉच' स्टार पामेला 'बिग बॉस 4' की कांटस्टेंट थीं। वो घर मेें मात्र तीन दिन रहने के लिए आईं थी। बिग बॉस में आने के लिए उन्हें कथित तौर 2.5 करोड़ रुपये की राशि दी गई।

bigg_boss1.jpg

रिमी सेन : 'धूम' फिल्म की इस अभिनेत्री ने बिग बॉस हाउस में हिस्सा लेने के लिए कथित तौर पर 2 करोड़ रुपये की राशि साइनिंग अमांउट ली थी। लेकिन शो के मुताबिक वो शो में ना ज्यादा दिखाई दी और ना ही उन्होंने शो में कोई कुछ खास किया।

bigg_boss2.jpg

श्वेता तिवारी : खबरों के मुताबिक, टेलीविजन की स्टार श्वेता तिवारी को इस घर में ठहरने के लिए हर हफ्ते 5 लाख रुपये दिए जाते थे। शो में उनके और डॉली बिंद्रा के बीच हुई लड़ाई को दर्शक आज भी सोशल मीडिया पर खूब देखते हैं। श्वेता तिवारी बिग बॉस के सीजन 4 की प्रतियोगी थी और सीजन 4की विजेता भी थी। आज भी याद करते हैं।

big_g_boss3.jpg

हिना खान : 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' स्टार हिना खान 'बिग बॉस 11' का हिस्सा बनी थी। हिना ने इस शो के फाइनलिस्ट में से एक थीं। खबरों के मुताबिक, उन्हें हर हफ्ते के 8 लाख रुपये मिलते थे।

hina_bb.jpg

द ग्रेट खली : डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर दलीप सिंह राणा को लोग द ग्रेट खली के नाम से ही पहचानते हैं। खली सीजन शो चार का हिस्सा थे और इस दौरान उन्हें हर हफ्ते के हिसाब से लगभग 50 लाख रुपये मिलते थे।

bigg_boss_5.jpg

अनूप जलोटा : 'बिग बॉस 12' में अनूप जलोटा घर में जसलीन मथारू के साथ एक जोड़ी के रूप में आए थे। खबरों के मुताबिक उन्होंने ने घर में रहने के लिए हर हफ्ते 40 लाख रुपये लिए थे।

bigg_boss_6.jpeg

श्रीसंत : पूर्व भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी श्रीसंथ 'बिग बॉस 12' में शामिल हुए थे। बिग बॉस कार्यक्रम में उनका प्रदर्शन बेहतरीन रहा, लेकिन दीपिका काकर ने उन्हें आखिरकार मात दे दी। खबरों के मुताबिक, श्रीसंत को हफ्ते के 50 लाख रुपये मिलते थे।

bigg_boss_7.jpeg

शिल्पा शिंदे : सीजन 11 की विजेता शिल्पा शिदें तो बिग बॉस में अपने अंदाज में छा गईं। उन्होनें शो को जमकर खूब टीआरपी दिलाई। शो में शिल्पा ने जमकर ड्रामा का तड़का डाला था उनकी फीस की बात करें तो उन्हें हफ्ते के लगभग 6-7 लाख रुपये मिलते थे।

bigg_boss_7.jpg

करणवीर बोहरा : करण 'बिग बॉस 12' में शामिल हुए थे और कथित तौर पर घर में रहने के लिए वह 20 लाख रुपये हर हफ्ते लेते थे।

bigg_boss_8.jpg

दीपिका काकर : दीपिका सीजन 12 की विजेता रहीं, उन्होंने कथित तौर पर हर हफ्ते घर में रहने के लिए 15 लाख रुपये की राशि ली थीं।

bigg_boss_9.jpeg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2nB5pTB
बिग बॉस शो में खुद को कैद करने के लिए ये सेलिब्रेटी लेते हैं इतनी बड़ी रकम बिग बॉस शो में खुद को कैद करने के लिए ये सेलिब्रेटी लेते हैं इतनी बड़ी रकम Reviewed by N on September 27, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.