test

बॉयफ्रेंड रणबीर को आलिया भट्ट ने किया ऐसे विश, सोनी रजदान भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाईं

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। दोनों या तो साथ में हॉलीडे एंजॉय करते हैं या एक-दूसरे की फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करते हैं । दोनों का रिश्ता इस कदर आगे बढ़ चुका है अक्सर दोनों की शादी की खबरें भी उड़ती रहती है। रणबीर कपूर का बर्थडे है इस मौके पर बॉलीवुड से कई लोगों ने उन्हें बर्थडे विश किया है। लेकिन उनकी लेडी लव ने भी पब्लिकली उन्हें विश किया है।

View this post on Instagram

happy birthday you 🎂✨

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

आलिया ने अपने बॉयफ्रेंड के लिए इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्यारा सा पोस्ट डाला है। आलिया ने रणबीर की एक हॉलीडे तस्वीर डाली है, जिसमें उन्होंने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है । आलिया ने रणबीर को विश करते हुए लिखा, 'हैपी बर्थडे यू।' इस तस्वीर में रणबीर बिल्कुल हॉलिडे वाले मूड में दिख रहे। ब्लैक टीशर्ट में रणबीर के सिर पर हैट है, गले में शेड्स और उनके हाथों में दूरबीन। इस फोटो पर आलिया भट्ट की मम्मी सोनी रजदान का भी कमेंट आया है- हैप्पी बर्थडे।

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर इस समय अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में काम कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय दिखाई देंगे और यह फिल्म साल के अंत तक रिलीज होगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2npRPCu
बॉयफ्रेंड रणबीर को आलिया भट्ट ने किया ऐसे विश, सोनी रजदान भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाईं बॉयफ्रेंड रणबीर को आलिया भट्ट ने किया ऐसे विश, सोनी रजदान भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाईं Reviewed by N on September 28, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.