test

अपनी गायिकी से रातोरात स्टार बनी 'रानू मंडल' पर अब बनेगी बायोपिक, ये एक्ट्रेस निभाएगी रानू का किरदार

रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर ( Lata Mangeshkar ) के गाने ‘एक प्यार का नगमा’ किसी को इतना बुलंदियों पर पहुंचा देगा ये किसी ने सोचा न था। हम बात कर रहे हैं रानू मंडल ( Ranu Mondal ) की, जिन्हे आज बड़े-बड़े स्टार से लेकर छोटी-छोटी गलियों में भी लोग जानते हैं। सोशल मीडिया ( Social Media Star Ranu Mandal ) पर आजकल हर तरफ रानू मंडल की ही चर्चा है। हर कोई उनकी सुरीली आवाज का फैन हो चुका है।

renu_mandal-2_5014138_835x547-m.jpg

पहले तो रानू मंडल लता मंगेशकर के गाने से सुर्खियों में आईं। फिर हिमेश रेशमिया ( Himesh Reshammiya ) की फिल्म में 'तेरी मेरी कहानी' गाने के को लेकर चर्चा में रहीं और अब रानू मंडल एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार सुर्खियों की वजह जानकर आप भी चौंक जाएंगे। आइए आपको बताते हैं क्या है इस बार वजह..

sudipta.png

इंटरनेट पर रातोरात छाई रानू मंडल पर अब फिल्म बनने जा रही है। जी हां, रानू मंडल के जीवन पर बायोपिक बनने जा रही है। फिल्म डायरेक्टर ऋषिकेश ( Film Director Hrishikesh ) ये बायोपिक बनाने जा रहे हैं। रानू की बायोपिक में उनका किरदार भी फिक्स हो गया है। रानू का किरदार सुदिप्ता चक्रवर्ती ( Sudipta Chakraborty ) निभाएंगी। बता दें सुदिप्ता नेशनल अवार्ड विनर हैं।

lata_ranu2_5118414_835x547-m.jpg

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुदिप्ता ने भी फिल्म ऑफर को लेकर हां किया है। साथ ही उन्होंने बताया कि 'फिल्म ऑफर हुई है लेकिन मुझे स्क्रिप्ट नहीं मिली है। मैं स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद ही रोल फाइनल करूंगी'।

बता दें कि डायरेक्टर ऋषिकेश रानू मंडल की बायोपिक में उनके जीवन से जुडा वे सब दिखाना चाहते हैं जो उनके साथ अभी तक हुआ है। साथ ही गायिकी से सोशल मीडिया के जरिए रातोरात स्टार बनने की कहानी पर्दे पर दिखाना चाहते हैं। ऋषिकेश का कहना है कि लोग रानू मंडल के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं इसलिए उन्होंने ये बायोपिक बनने का फैसला लिया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2lCGK0q
अपनी गायिकी से रातोरात स्टार बनी 'रानू मंडल' पर अब बनेगी बायोपिक, ये एक्ट्रेस निभाएगी रानू का किरदार अपनी गायिकी से रातोरात स्टार बनी 'रानू मंडल' पर अब बनेगी बायोपिक, ये एक्ट्रेस निभाएगी रानू का किरदार Reviewed by N on September 25, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.