test

बॉलीवुड में आने के कई सालों बाद 'सनी लियोन' ने अचानक खोला खुद से जुड़ा ये बड़ा 'राज'

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन ( Sunny Leone ) से जुड़ा बड़ा राज सामने आया है। ये राज उनकी खूबसूरती का है। दो बच्चों की जिम्मेदारी के बावजूद भी सनी ने अपनी खूबसूरती कैसे बरकरार रखी है ये सनी ने बता दिया है।

Sunny leone

एक्ट्रेस को मेकअप कितना पसंद है ये हर कोई जानता है। बहुत सारी एक्ट्रेस तो बिना मेकअप ( Actress Without Makeup ) घर से बहार भी नहीं निकलती हैं। लेकिन सनी बताती हैं कि वे अक्सर अपने फैंस के साथ बिना मेकअप वाली सेल्फी भी ले लेती हैं। एक एक्ट्रेस की दिनचर्या कितनी व्यस्त होती है ये हम सब जानते ही हैं। ऐसे में अपनी त्वचा का ख्याल रखना भी एक बड़ा चैलेंज है।

Sunny leone

ऐसे में सनी लियोन ने त्वचा की देखभाल के लिए कॉस्मेटिक आइटम्स की चैन भी शुरू की है। लेकिन जब खुद की त्वचा का ध्यान रखना हो तो वह हमेशा प्राकृतिक विकल्पों का ही उपयोग करती हैं। सनी एक ऐसी प्राकृतिक चीज उपयोग में लेती हैं जो आपके घर के बगीचे में आसानी से मिल जाएगा। चलिए बताते हैं आपको आखिर क्या है वो चीज...

Sunny leone

हाल ही में सनी ने खुलासा किया कि वह अपनी त्वचा को तरोताजा रखने के लिए एलोवेरा ( Aloe Vera ) का यूज़ लेती हैं। उनके सभी स्किनकेयर समस्याओं के लिए एलोवेरा बेस्ट इलाज है। तो ये है सनी की चमकती-दमकती त्वचा का राज।

सनी ने ये भी बताया कि इसके लिए आपको ज्यादा पैसा खर्च करने की भी जरूरत नहीं है। सिर्फ आपको मार्किट से एक प्लांट खरीदना है और अपने घर के ही बगीचे में लगा देना है। वहीं, एलोवेरा की पत्ती को आप दूसरे गमले में लगाकर एक से ज्यादा पेड़ लगा सकते हैं।

Sunny leone

साथ ही सनी लियोन ने एलोवेरा को यूज ( How to Use Aloe Vera ) करना भी बताया। उन्होंने बताया कि एलोवेरा को आगे और पीछे से पूरा छील लें और फिर जेल वाला हिस्सा अपने चेहरे पर लगा लें। इसे तब तक ना धोएं जब तक ये सूख ना जाए। यहां तक सनी ने सलाह दी कि स्किन से संबंधी जल्द परिणामों के लिए पहले दो हफ्तों के लिए इसका उपयोग करें। उन्होंने एक और बड़ा खुलासा किया कि वह सोने से पहले लगभग हर रात अपने चेहरे पर एलो वेरा जेल लगाती हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2ll8Pt7
बॉलीवुड में आने के कई सालों बाद 'सनी लियोन' ने अचानक खोला खुद से जुड़ा ये बड़ा 'राज' बॉलीवुड में आने के कई सालों बाद 'सनी लियोन' ने अचानक खोला खुद से जुड़ा ये बड़ा 'राज' Reviewed by N on September 25, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.