test

'जीरो' के बाद शाहरुख की पहली फिल्म, हॉलीवुड मूवी 'किल बिल' के रिमेक में बनेंगे खलनायक!

मुंबई। बॉलीवुड के 'किंग खान' शाहरूख खान ( Shahrukh Khan ) हॉलीवुड फिल्म 'किल बिल' ( Kill Bill ) के रीमेक में काम करते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड में चर्चा है कि हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म किल बिल का हिन्दी में रीमेक बनने जा रहा है। चर्चा है कि इस फिल्म में शाहरुख मेन विलन बिल की भूमिका निभा सकते हैं।

Shahrukh khan

बताया जा रहा है कि निखिल द्विवेदी ने हिन्दी रीमेक के लिए इस फिल्म के राइट्स खरीदे हैं। अब इस रीमेक को बनाए जाने की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म का डायरेक्शन अनुराग कश्यप करने जा रहे हैं। हालांकि इसका अभी तक कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। शाहरुख ने अपनी पिछली फिल्म 'जीरो' के बाद कोई फिल्म भी साइन नहीं की है। यह भी बताया जा रहा है कि शाहरुख भी अनुराग कश्यप के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं।

Shahrukh Khan not Vicky Kaushal play Lead Role in Rakesh Sharma Biopic

गौरतलब है कि हाल ही में शाहरुख खान को दुनिया के सर्वाधिक प्रशंसनीय (मोस्ट ऐडमायर्ड) लोगों की सूची में स्थान मिला है। शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन को यूगोव के सर्वे में दुनिया के टॉप 20 लोगों में शामिल किया गया है। यूगोव के इस सर्वे में 41 देशों के 42 हजार लोगों ने भाग लिया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2myC9N7
'जीरो' के बाद शाहरुख की पहली फिल्म, हॉलीवुड मूवी 'किल बिल' के रिमेक में बनेंगे खलनायक! 'जीरो' के बाद शाहरुख की पहली फिल्म, हॉलीवुड मूवी 'किल बिल' के रिमेक में बनेंगे खलनायक! Reviewed by N on September 28, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.