test

सलमान के फैंस के लिए खुशखबरी! 'इंशाल्लाह' तो नहीं लेकिन Eid 2020 पर 'दबंग खान' की ये बड़ी फिल्म हो सकती है रिलीज

बॉलीवुड के 'दबंग' एक्टर सलमान खान ( Salman Khan ) के Fans के लिए खुशखबरी है। खैर ये खुशखबरी खुद सलमान ने तो नहीं दी लेकिन उनसे जुडी किसी सूत्र ने ये जानकारी दी है कि ईद 2020 ( Eid 2020 ) पर सलमान किस फिल्म के साथ हाउसफुल ( Housefull ) करने जा रहे हैं।

salman2.png

सलमान ने कुछ दिनों पहले कहा था कि 'इंशाल्लाह' ( Inshallah Movie ) ईद पर नहीं आ रही है। लेकिन हर साल ईद पर वह फिल्म रिलीज करते हैं तो उन्होंने ये भी कहा था कि दूसरी फिल्म के बारे में वे जल्द ही बताएंगे। ऐसे में अब फैंस का इंतजार खत्म होता नजर आ रहा है।

बॉलीवुड सूत्रों के मुताबिक ईद 2020 पर सलमान खान की फिल्म 'राधे' ( Radhe Movie ) रिलीज होगी। वैसे अभी तक इस फिल्म की शूटिंग तो शुरू नहीं हुई है। लेकिन जल्द ही इसको लेकर भी जानकारी आ ही जाएगी। सूत्रों का कहना है कि फिल्म 'राधे' एक रीमेक फिल्म होगी जो एक कोरियन फिल्म से मिलती जुलती होगी।

salman1.png

फिलहाल सलमान 'दबंग 3' ( Dabang 3 ) की शूटिंग को लेकर व्यस्त चल रहे हैं। दबंग का डायरेक्शन प्रभुदेवा ( Prabhudeva ) कर रहे हैं। इस फिल्म में सलमान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा और अरबाज खान भी अपने-अपने किरदारो में निभाते दिखाई देंगे। यह फिल्म 20 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2lzLFzc
सलमान के फैंस के लिए खुशखबरी! 'इंशाल्लाह' तो नहीं लेकिन Eid 2020 पर 'दबंग खान' की ये बड़ी फिल्म हो सकती है रिलीज सलमान के फैंस के लिए खुशखबरी! 'इंशाल्लाह' तो नहीं लेकिन Eid 2020 पर 'दबंग खान' की ये बड़ी फिल्म हो सकती है रिलीज Reviewed by N on September 25, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.