test

'सलमान' के पूर्व बॉडीगार्ड ने सड़क पर जमकर मचाया उत्पात, महिला-बुजुर्गों को पीटा, VIDEO VIRAL

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ( Salman Khan ) अपने बॉडीगार्ड ( Bodyguard ) और बाउंसर ( Bouncers ) के कारण भी अपनी अलग पहचान रखते हैं। हाल ही में सलमान के पूर्व बॉडीगार्ड रह चुके एक युवक का सड़क पर उत्पात मचाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में युवक गाड़ियों में तोड़फोड़ और राहगीरों से मारपीट करता नजर आ रहा है।

salman_supporter_2606148_835x547-m.jpg

मुरादाबाद में गुरुवार को अचानक एक युवक ने अचानक मानसिक संतुलन खो दिया। उसने सड़क पर आने के बाद कई लोगों से मारपीट की और सड़क पर जमकर हंगामा किया। उसने सड़क पर चल रही महिलाओं के साथ बदसलूकी की बच्चों को पीटा, यहां तक की बुजुर्ग व्यक्तियों को भी नहीं छोड़ा।

salman.png

इस दौरान लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस भी युवक को एक बार में काबू नहीं कर सकी। पुलिस ने युवक को एक जाल से काबू करना चाहा लेकिन युवक इतना अनकंट्रोलड था कि उसने जाल ही फाड़ दिया।

salmannn.png

वहीं दूसरी बार करीब 10-11 लोगों ने पुलिस के साथ युवक को पकड़ा। इसके बाद रस्सी से बांध कर युवक को बमुश्किल काबू किया और अस्पताल में भर्ती करवाया। जानकारी मिली है कि युवक मुरादाबाद के थाना मुगलपुरा क्षेत्र के मुहल्ला पीरगैब का रहने वाला है। युवक का नाम अनस कुरैशी है। जो सलमान खान की बाउंसर टीम का हिस्सा बताया जा रहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2mfuBP8
'सलमान' के पूर्व बॉडीगार्ड ने सड़क पर जमकर मचाया उत्पात, महिला-बुजुर्गों को पीटा, VIDEO VIRAL 'सलमान' के पूर्व बॉडीगार्ड ने सड़क पर जमकर मचाया उत्पात, महिला-बुजुर्गों को पीटा, VIDEO VIRAL Reviewed by N on September 27, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.