test

राहुल गांधी पर भड़का यह बॉलीवुड एक्टर, कहा-10 साल तक कोई चुनाव नहीं जीत पाएंगे, बताई चौंकाने वाली वजह

बॉलीवुड अभिनेता कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने ट्वीट्स की वजह से सुर्खियों और विवादों में भी। वह बॉलीवुड और राजनीति के मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखते हैं। उनके ट्वीट कई बार वायरल हो जाते हैं। उनका ऐसा ही एक ट्वीट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल उन्होंने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर ट्ववीट किया है।

 

[MORE_ADVERTISE1] [MORE_ADVERTISE2]

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि राहुल गांधी अगले 10 साल तक कोई भी चुनाव नहीं जीत सकते। उन्होंने इसकी वजह भी बताई है। केआरके ने ट्वीट में लिखा, 'राहुल गांधी कश्मीर पर वही चीजें कहते हैं, जो बातें ओवैसी कह रहे हैं। इसका मतलब यह है कि राहुल गांधी अगले 10 साल तक कोई भी चुनाव नहीं जीत सकते। लोग राहुल गांधी के लिए बिल्कुल भी वोट नहीं करेंगे, अगर राहुल गांधी ने कश्मीर पर पाकिस्तान को समर्थन देना बंद नहीं किया।' बता दें कि अपने ट्वीट में केआरके ने कहा कि राहुल गांधी पाकिस्तान का समर्थन करते हैं।

 

[MORE_ADVERTISE3]राहुल गांधी पर भड़का यह बॉलीवुड एक्टर, कहा-10 साल तक कोई चुनाव नहीं जीत पाएंगे, बताई चौंकाने वाली वजह

बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब उन्होंने राजनीति के मुद्दे पर कोई ट्वीट किया है। इससे पहले भी वे पीएम मोदी और राहुल गांधी को लेकर ट्वीट कर चुके हैं। गौरतलब है कि चुनावों से पहले उन्होंने ट्वीट किया था कि नरेन्द्र मोदी अगर दोबारा पीएम बने तो कई लोग देश छोड़कर चले जाएंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/36joQCg
राहुल गांधी पर भड़का यह बॉलीवुड एक्टर, कहा-10 साल तक कोई चुनाव नहीं जीत पाएंगे, बताई चौंकाने वाली वजह राहुल गांधी पर भड़का यह बॉलीवुड एक्टर, कहा-10 साल तक कोई चुनाव नहीं जीत पाएंगे, बताई चौंकाने वाली वजह Reviewed by N on October 30, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.