test

ऋतिक-टाइगर की फिल्म 'वॉर' ने किया कमाल, 28वें दिन में फिल्म ने कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म 'वॉर' की बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई जारी है। फिल्म एक के बाद एक रिकॉर्ड अपने नाम कर ली है। फिल्म को रिलीज हुए चार हफ्ते से अधिक हो चुके हैं लेकिन फिल्म की कमाई ने कमाई के मामले में साल की कई बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। इसी के साथ 'वॉर' हिंदी फिल्मों में सातवीं सबसे बड़ी फिल्म भी बन चुकी है। 

[MORE_ADVERTISE1]war_box_office_collection_day_16.jpg[MORE_ADVERTISE2]

फिल्म 'वॉर' ने अपने 28वें दिन लगभग 60 लाख रुपए कमाए हैं। वहीं फिल्म ने 27वें दिन 1.5 करोड़ का बिजनेस किया था। इस लिहाज से फिल्म ने अभी तक 314 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

[MORE_ADVERTISE3]war_2.jpeg

बता दें कि 'वॉर' इस साल की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्म है। इसके साथ ही ऋतिक और टाइगर की ये सबसे बड़ी ओपनर फिल्म है। इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 53.35 करोड़ का बिजनेस किया था। गांधी जयंती के मौके पर रिलीज हुई 'वॉर' (War) ने प्री-बुकिंग के जरिए ही 32 करोड़ की कमाई की थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2BSvwcB
ऋतिक-टाइगर की फिल्म 'वॉर' ने किया कमाल, 28वें दिन में फिल्म ने कमाए इतने करोड़ ऋतिक-टाइगर की फिल्म 'वॉर' ने किया कमाल, 28वें दिन में फिल्म ने कमाए इतने करोड़ Reviewed by N on October 29, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.