test

‘कमांडो 3’ की कहानी लीक, फिल्म से जुड़े इस आदमी ने किया ये काम

नई दिल्ली। बॉलीबुड के बेहतरीन मार्शल आर्ट्स खिलाड़ियों में से एक विद्युत जामवाल की अगली फिल्म 'कमांडो 3' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म का ट्रेलर आते ही सोशल मडिया पर वायरल भी हो गया। इसके साथ ही फिल्म रेटिंग वेबसाइट आईएमडीबी पर भारतीय फिल्मों की लिस्ट में नंबर में शामिल हो चुकी है। वहीं अब फिल्म के निर्देशक आदित्य दत्त ने फिल्म की कहानी के बारे में बात की है।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

दरअसल, अपनी फिल्म का प्रमोशन के लिए आदित्य दत्त मीडिया से मुखातिब हुए थे। इशी दौरान उन्होंने फिल्म की कहानी के बारें में बात की। आदित्य ने बताया कि ‘कमांडो 3 (Commando 3)’ की कहानी इसके एक्शन की तरह ही मजबूत है. ‘कमांडो 3’ की कहानी बेहद अच्छी है। इस फिल्म में विद्युत ने जी-तोड़ मेहनत की है।

[MORE_ADVERTISE3]

बताते चलें ‘कमांडो 3, कमांडो श्रृंखला की तीसरी फिल्म है। इससे पहले दो फिल्में वर्ष 2013 और 2017 में आयी थीं, जिनमें भी विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) ही हीरो थे। इन दोनों फिल्मों उनके काम को काफी सराहा गया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/36dx1A0
‘कमांडो 3’ की कहानी लीक, फिल्म से जुड़े इस आदमी ने किया ये काम ‘कमांडो 3’ की कहानी लीक, फिल्म से जुड़े इस आदमी ने किया ये काम Reviewed by N on October 28, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.