test

'हाउसफुल 4' के कलेक्शन लेकर Social Media पर वायरल हुआ ये Trend, अक्षय ने दिया ये रिएक्शन

साजिद नाडियाडवाला की 'हाउसफुल 4' के कलेक्शन को लेकर ट्विटर पर वॉर छिड़ा हुआ है। फिल्म को लेकर #FakeHousefull4Figures ट्रेंड कर रहा है। 25 अक्टूबर को रिलीज हुई फिल्म का कलेक्शन 4 दिन में 85 करोड़ के आस-पास रहा, जिसे सोशल मीडिया पर इस हैशटैग के साथ झूठा आंकड़ा बताया जा रहा है। ट्विटर पर इस हैशटैग के साथ मेकर्स की निंदा की जा रही है।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

वहीं, फिल्म के स्टार अक्षय कुमार का रिएक्शन ट्वीटर पर सामने आया है। अक्षय ने ट्विटर पर लिखा है, "हमसे प्यार करने और हमारे साथ हंसने के लिए शुक्रिया..ये आप सबका प्यार ही है कि आज हम यहां तक पहुंचे हैं। मेरे सभी चाहने वालों और दर्शकों का दिल से शुक्रिया जिन्होंने 'हाउसफुल 4' को जबरदस्त प्यार दिया। ये दिखाने के लिए भी शुक्रिया कि नफरत को प्यार के अलावा और कोई नहीं हरा सकता।"

[MORE_ADVERTISE3]

बता दें, बॉक्स ऑफिस में बाजी मारने में नाकामयाब रही फिल्म 'हाउसफुल 4' फिल्म 'मेड इन चाइना' और 'सांड की आंख' से आगे रही। लेकिन दर्शकों के दिलों में नहीं उतर सकी। फिल्म की ओपनिंग 18.50 करोड़ रुपए रही। वहीं चार दिनों की कुल कमाई करीब 85 करोड़ रुपए ही रही।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2WrSpNK
'हाउसफुल 4' के कलेक्शन लेकर Social Media पर वायरल हुआ ये Trend, अक्षय ने दिया ये रिएक्शन 'हाउसफुल 4' के कलेक्शन लेकर Social Media पर वायरल हुआ ये Trend, अक्षय ने दिया ये रिएक्शन Reviewed by N on October 30, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.