test

कभी ओम पुरी के साथ इंटीमेट सीन तो कभी अश्लील डांस, जानिए मल्लिका शेरावत की 5 कंट्रोवर्सी

नई दिल्ली: बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस कही जाने वाली मल्लिका शेरावत 24 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मनाती हैं। जाट परिवार से ताल्लुक रखने वाली मल्लिका के लिए बॉलीवुड की राह आसान नहीं थी लेकिन इसके बावजूद मल्लिका ने अपन सपनों को पंख देने के लिए घर को छोड़ दिया था। बॉलीवुड में कदम रखते ही मल्लिका का नाता विवादों से जुड़ गया। उन्होंने पहली ही फिल्म में बोल्ड सीन देकर काफी चर्चाएं बटोरी थीं। आज हम आपको मल्लिका के कुछ ऐसे ही विवादों के बारे में बताएंगे।

[MORE_ADVERTISE1]
View this post on Instagram

Close up 📸 #mood Pic by - @stefaniekeenan

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat) on

[MORE_ADVERTISE2]

इंटीमेट सीन पर विवाद
मल्लिका शेरावत आखिरी बार साल 2015 में डर्टी पॉलिटिक्स में नजर आई थीं। राजस्थान की राजनीति पर बनी इस फिल्म में उन्होंने अनोखी देवी का किरदार निभाया था। इस फिल्म में ओम पुरी लीड रोल में थे। फिल्म में मल्लिका ने ओम पुरी के साथ खूब इंटीमेट सीन दिए थे। ये सीन इतने हॉट थे कि इसपर विवाद भी हुआ था।

तिरंगे पर लिपटीं थी मल्लिका
साल 2015 में डर्टी पॉलिटिक्स फिल्म से मल्लिका काफी सुर्खियों में रहीं। एक तो यह फिल्म चर्चित भंवरी देवी कांड पर बनी थी दूसरा मल्लिका का तिरंगा लपेट कर बैठ जाना लोगों को पसंद नहीं आया। इस पोस्टर में मल्लिका ने अपने नंगे जिस्म पर तिरंगा लिपटा हुआ था।

फिल्म में कंडोम खरीदने पर विवाद में घिरी थीं मल्लिका

मल्लिका शेरावत की पहली फिल्म 'ख्वाहिश' थी। इसमें उन्होंने एक ऐसी बिंदास लड़की का रोल किया था जो कि हीरो के लिए कंडोम खरीदती है। फिल्म के इस सीन पर काफी विवाद हुआ था।

[MORE_ADVERTISE3]
View this post on Instagram

Close up !

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat) on

भारत के लिए विवादित टिप्पणियां

मल्लिका शेरावत ने कान फिल्म समारोह में भारत को अप्रगतिशील कह दिया था। मल्लिका के इस बयान के बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। दरअसल मल्लिका ने कहा था भारत के लोग किसी भी महिला की तरक्की नहीं देख सकते हैं। यहां के लोग रूढिवादी परंपरा के हैं। मैंने महिलाओं की दशा बदलने की कोशिश की तो मुझे ही बुरा और गलत ठहरा दिया गया। भारत की इस गलत और गंदी मानसिकता के ही कारण मैं आधे दिन भारत में और आधे दिन अमेरिका में रहती हूं।

अश्लील डांस करने पर निकला था वारंट

साल 2006 में एक न्यू ईयर पार्टी में मल्लिका ने अश्लील डांस किया था जिसके चलते कोर्ट ने उनके खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी किया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/363cDBK
कभी ओम पुरी के साथ इंटीमेट सीन तो कभी अश्लील डांस, जानिए मल्लिका शेरावत की 5 कंट्रोवर्सी कभी ओम पुरी के साथ इंटीमेट सीन तो कभी अश्लील डांस, जानिए मल्लिका शेरावत की 5 कंट्रोवर्सी Reviewed by N on October 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.