test

नील नीतिन मुकेश की मूवी 'बाईपास रोड' की रिलीज डेट बदली, अब होगी 8 नवंबर को रिलीज

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश की अप्कमिंग फिल्म फिल्म 'बाईपास रोड' अब 8 नवंबर को रिलीज होगी। इससे से पहले ये फिल्म 1 नवंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इस फिल्म को 8 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म का प्रोमो पहले ही रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में नील नितिन मुकेश मौत के आगे बेबस नज़र आ रहे हैं। प्रोमो देख आपको अंदाजा लग जाएगा कि ये फिल्म सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है. नील नितिन मुकेश का अभिनय बेहद शानदार नजर आ रहा है.अदाह शर्मा, गुल पनाग और रजित कपूर भी दिखाई देगें।

[MORE_ADVERTISE1]bypass_road_nitin.jpg[MORE_ADVERTISE2]

आपको बता दें कि बाईपास एक थ्रिलर मूवी है।जिस पर नील ने बात करते हुए कहा कि फिल्म के बारे में कहा- "मैंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 'जॉनी गद्दार' से की है। इस फिल्म में काम करना आजतक मेरे करियर का सबसे शानदार अनुभव रहा है। मैं हैरान हूं कि क्यों कुछ ही फिल्मनिर्माता अच्छी थ्रिलर फिल्में बनाते हैं।" इस फिल्म का निर्देशन नवागंतुक नमन कर रहें हैं साथ ही वो इस थ्रिलर के साथ इंडस्ट्री में एक नया बेंचमार्क बनाने की उम्मीद में हैं।

 

 

[MORE_ADVERTISE3]

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2PfLtkW
नील नीतिन मुकेश की मूवी 'बाईपास रोड' की रिलीज डेट बदली, अब होगी 8 नवंबर को रिलीज नील नीतिन मुकेश की मूवी 'बाईपास रोड' की रिलीज डेट बदली, अब होगी 8 नवंबर को रिलीज Reviewed by N on October 25, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.