test

नए घर में शिफ्ट होंगे टाइगर श्रॉफ, 8 बेडरूम का होगा घर, ऐसी है तैयारी

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ( Tiger Shroff ) इन दिनों अपनी फिल्म 'वॉर' ( War ) की सफलता को एन्जॉय कर रहे हैं। टाइगर ने अब तक रिलीज हुई अपनी फिल्मों में एक्शन अवतार से लोगों को काफी इंप्रेस किया है। लेकिन इसी बीच खबर आ रही है कि टाइगर अगले साल अपने ड्रीम हाउस में फैमिली संग शिफ्ट होंगे।

[MORE_ADVERTISE1]Tiger Shroff [MORE_ADVERTISE2]

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टाइगर साल 2020 में अपने नए घर में शिफ्ट होने जा रहे हैं। उनका नए घर का पता होगा वेस्टर्न सबअर्ब। फिलहाल की अपार्टमेंट में सजावट का काम चल रहा है। घर का डेकोरेशन टाइगर की मां आयशा श्रॉफ और सुजैन खान मिलकर कर रही हैं। घर में टाइगर के लिए वर्कआउट, डांस सेशन, मीटिंग्स आदि स्पेस पर विशेष फोकस किया गया है। टाइगर का यह नया घर 8 बेडरूम का और मुंबई के पॉश एरिया में होगा।

[MORE_ADVERTISE3]Tiger Shroff

वर्क फ्रंट की बात करें तो 'वॉर' के बाद टाइगर जल्द ही 'बागी 3' में नजर आएंगे। अहमद खान निर्देश‍ित और साजिद नाड‍ियाडवाला के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म 'बागी 3' में टाइगर के अपो‍जिट श्रद्धा कपूर कास्ट की गई हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2NhF1at
नए घर में शिफ्ट होंगे टाइगर श्रॉफ, 8 बेडरूम का होगा घर, ऐसी है तैयारी नए घर में शिफ्ट होंगे टाइगर श्रॉफ, 8 बेडरूम का होगा घर, ऐसी है तैयारी Reviewed by N on October 27, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.