test

90 दशक की इस पुरानी एक्ट्रेस पर फिदा हैं सारा अली खान, लिखा- ये है मेरी विमेन क्रश। मेरी पूरी जिंदगी...

बॅालीवुड इंडस्ट्री की चहेती एक्ट्रेस सारा अली खान ( sara ali khan ) ने पिछले साल फिल्म 'केदारनाथ' ( kedarnath ) से बॅालीवुड में डेब्यू किया। इसके बाद से एक्ट्रेस यूथ के बीच काफी मशहूर हो गईं। सारा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपनी फैमिली के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं। हाल में एक्ट्रेस ने अपनी मां अमृता सिंह ( amrita singh ) के साथ एक फोटो शेयर की।

 

[MORE_ADVERTISE1]90 दशक की इस पुरानी एक्ट्रेस पर फिदा हैं सारा अली खान, लिखा- ये है मेरी विमेन क्रश। मेरी पूरी जिंदगी...[MORE_ADVERTISE2]

इस तस्वीर को साझा कर सारा ने कैप्शन में लिखा,'मेरी विमेन क्रश। मेरी पूरी जिंदगी।' इस तस्वीर में सारा अपनी मां को गले लगाती दिख रही हैं। इससे पहले भी सारा ने दिवाली के मौके पर मॅाम अमृता और भाई इब्राहिम खान ( ibrahim khan ) के साथ तस्वीरें पोस्ट की थी।

अगर सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह फिल्ममेकर डेविड धवन ( david dhawan ) की मूवी 'कुली नंबर 1' ( coolie no 1 ) की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट एक्टर वरुण धवन ( varun dhawan ) लीड रोल में हैं।

[MORE_ADVERTISE3]90 दशक की इस पुरानी एक्ट्रेस पर फिदा हैं सारा अली खान, लिखा- ये है मेरी विमेन क्रश। मेरी पूरी जिंदगी...

यह फिल्म 1995 में आई गोविंदा ( govinda ) और करिश्मा कपूर ( karisma kapoor ) की 'कुली नंबर 1' का रीमेक है। यह मूवी अगले साल 1 मई को रिलीज होगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/36ovHL0
90 दशक की इस पुरानी एक्ट्रेस पर फिदा हैं सारा अली खान, लिखा- ये है मेरी विमेन क्रश। मेरी पूरी जिंदगी... 90 दशक की इस पुरानी एक्ट्रेस पर फिदा हैं सारा अली खान, लिखा- ये है मेरी विमेन क्रश। मेरी पूरी जिंदगी... Reviewed by N on October 31, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.