test

bigg boss 13: पहले लग्जरी टॉस्क में पार हुईं सारी हदें, हाई वोल्ट का टॉर्चर सहकर सिद्धार्थ की टीम ने जीता पहला टॉस्क

नई दिल्ली। ‘Bigg boss 13’ का पहला लग्जरी टॉस्क शुरू हो चुका है। लग्जरी टॉस्क की वजह से शो में काफी हलचल देखने को भी मिल रही है। इस बार बिग बॉस के टास्क का नाम हैं 'बिग बॉस हॉस्पिटल' लेकिन बिग बॉस का ये टास्क कई कंटेस्टेंट पर भारी पड़ गया। पहले टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला का इलाज किया गया जिसमें उनपर खूब गोबर, सरसों की चटनी तक उड़ेली गई। जिसे देख रश्मि और आरती रोने लगे। वहीं दूसरी बारी में दिलजीत कौर और माहिरा सिंह को नर्स बनाकर कोएना मित्रा और सिद्धार्थ डे का इलाज करना था जिसमें दिलजीत कौर ने सिद्धार्थ डे को सीट से खड़े होने पर मजबूर कर दिया। लेकिन सिद्धार्थ डे ने मिर्च, अंडे, नमक, लहसुन जैसे सामाग्री सब खाई लेकिन टास्क से नहीं खड़े हुए। इस बेहतरीन प्रदर्शन के बाद इस टास्क में दोनों ने ही जीत दर्ज की।

new.jpg

खबरों के अनुसार बिग बॉस के इस पहले टॉस्क को जीत कर सिद्धार्थ की टीम वीनर बन चुकी है। आज के एपिसोड में अब टीम A टीम टीम B से भिड़ती हुईं दिखाईं देंगी। और उन्हें खूब टॉर्चर करेंगी। बिग बॉस का ये सप्ताह खूब मजेदार होने वाला है। प्रोमो में सिद्धार्थ और रश्मि को करीब आते हुए भी दिखाया जा रहा है।

rashmi.jpg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2oOKXPC
bigg boss 13: पहले लग्जरी टॉस्क में पार हुईं सारी हदें, हाई वोल्ट का टॉर्चर सहकर सिद्धार्थ की टीम ने जीता पहला टॉस्क bigg boss 13: पहले लग्जरी टॉस्क में पार हुईं सारी हदें, हाई वोल्ट का टॉर्चर सहकर सिद्धार्थ की टीम ने जीता पहला टॉस्क Reviewed by N on October 03, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.