test

birthday bash: मलाइका अरोड़ा की बर्थडे पार्टी की तस्वीरें हो रही है वायरल,पार्टी में जमकर नाचे ये सेलेब्स

नई दिल्ली। बॉलीवुड की सबसे हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रर्स मलाइका अरोड़ा का जन्मदिन है।मलाइका ने अपने दिन को खूब एंजॉय किया। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे आए। इसमें अर्जुन कपूर, करिश्मा कपूर, करीना कपूर, करण जौहर, अक्षय कुमार,अनन्या पांडे,शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा शामिल थे। इस शानदार पार्टी की वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। बर्थडे पर मलाइका ने सिल्वर आउटफिट पहना । पार्टी के एक वीडियो में मलाइका झूमती नजर आ रही हैं । बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने भी फ्लोर पर डांस का मौका नहीं छोड़ा और जमकर नाचे। उनका भी वीडियो सामने आया है । वहीं, उन्होंने मलाइका के साथ पार्टी को को-होस्ट भी किया।

malaika_birthday_outfit.jpg

मलाइका अरोड़ा ने अपनी बर्थडे पार्टी का जश्न मुंबई में मनाया । पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे पहुंचे । इसमें अर्जुन कपूर, करिश्मा कपूर, करीना कपूर, करण जौहर, अक्षय कुमार, अनन्या पांडे, ट्विकल खन्ना, शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा, राजकुमार राव और अर्जुन रामपाल शामिल हुए । पार्टी से सभी सेलेब्स की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं ।

malika_2.jpg

मलाइका की बर्थडे पार्टी में शिल्पा शेट्टी ने व्हाइट कर्लर की ड्रेस में पहुंची थी।

malika_shilpa.jpg

डीनो मोरिया ने मलाइका को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए वीडियो बनाया। इस वीडियो में डीनो के साथ मलाइका भी मौजूद है।

बेबो यानी की करीना भी अपनी बेस्ट फ्रेंड मलाइका के बर्थडे पार्टी में पहुंची। जहां उन्हें ब्लैक कर्लर की ड्रैस में देखा गया।

View this post on Instagram

@malaikaaroraofficial 's Birthday Bash ! ❤❤

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मलाइका के बर्थडे पार्टी की तस्वीरें शेयर की है। इस तस्वीर में मलाइका, करीना और उनकी बहन करिश्मा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/31FE8On
birthday bash: मलाइका अरोड़ा की बर्थडे पार्टी की तस्वीरें हो रही है वायरल,पार्टी में जमकर नाचे ये सेलेब्स birthday bash: मलाइका अरोड़ा की बर्थडे पार्टी की तस्वीरें हो रही है वायरल,पार्टी में जमकर नाचे ये सेलेब्स Reviewed by N on October 23, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.