test

'सई रा नरसिम्हा' रिलीज के एक दिन बाद ही हुई लीक,एचडी प्रिंट में ऑनलाइन कर सकते हैं डाउनलोड

नई दिल्ली। साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' 2 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। रिलीज होते ही फिल्म को दर्शकों की तरफ से धमाकेदार रिपॉन्स मिला। ये फिल्म एक्शन से भरा हुआ एक पैकेज है। लेकिन हर हिट फिल्म की तरह ये बॉक्स ऑफिस के अलावा ऑनलाइन भी अपनी धमाकेदार एंट्री दर्ज करवा रही है।

online_le.jpg

जी हां, फिल्म को तमिलरॉकर्स द्वारा ऑनलाइन लीक कर दिया गया है। ये फिल्म अब बड़े पर्दे के साथ-साथ अब दर्शकों को ऑनलाइन देखने को भी मिल जाएगी। फिल्म को आपको एचडी प्रिंट पर आराम से ऑनलाइन देख व उसे डॉउनलोड कर सकते है। फिल्म में मेगास्टार चिरंजीवी, सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, तमिल सितारे विजय सेतुपति और नयनतारा जैसे सुपरस्टार कई बड़े कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं ये फिल्म कन्नड़ फिल्मों के एक्टर किच्चा सुदीप दक्षिण की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। ये फिल्म मेगास्टार चिरंजीवी के बेटे और साउथ एक्टर राम चरण के प्रोडक्शन में बनी है. फिल्म की कहानी भी बेहद दमदार बताई जा रही हैं। साथ ही फिल्म को दर्शकों द्वारा भा काफी पसंद किया जा रहा है।

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2pxeqhr
'सई रा नरसिम्हा' रिलीज के एक दिन बाद ही हुई लीक,एचडी प्रिंट में ऑनलाइन कर सकते हैं डाउनलोड 'सई रा नरसिम्हा' रिलीज के एक दिन बाद ही हुई लीक,एचडी प्रिंट में ऑनलाइन कर सकते हैं डाउनलोड Reviewed by N on October 03, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.