test

ब्रेअकप कर के पछता रहे होंगे कार्तिक आर्यन, पीली साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही थीं सारा अली खान

नई दिल्ली: जाने माने प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने दिवाली के मौके पर अपने घर पर दिवाली पार्टी रखी थी, जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की थी। इसी में से एक थीं एक्ट्रेस सारा अली खान। सारा अली खान भी अपने दोस्त की दिवाली पार्टी में पहुंची थीं। सारा ने इस मौके पर पीले रंग की साड़ी पहनी थी। उनका ये लुक देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

[MORE_ADVERTISE1]
View this post on Instagram

Diwali Dhamaka Shuru 💫💥🎊🎉🧡🕯

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

[MORE_ADVERTISE2]

तस्वीरों में सारा पीली कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। सारा अली खान के इस अवतार ने लोगों को दीवाना बना दिया है और हर कोई उनकी तारीफ करते नहीं थक रहा है। वैसे वाकई सारा इस साड़ी में इतनी खूबसूरत लगती हैं कि उनसे नजर हटा पाना मुश्किल है। लोग तो ये भी कह रहे हैं कि सारा का ये लुक देखकर कार्तिक को ब्रेकअप कर पछतावा हो रहा होगा।

[MORE_ADVERTISE3]

पार्टी में पहुंची सारा ने बेहद ही प्यारे अंदाज फोटोग्राफर्स को पोज दिए। सारा हमेशा से ही मीडिया को बहुत ही प्यार से मिलती हैं। इस बार भी उन्होंने सबसे पहले फोटोग्राफर्स को हाथ जोड़कर नमस्ते किया। पार्टी में जाने से पहले उन्होंने सभी फोटोग्राफर्स को हाथ हिलाकर हाय कहा और उसके बाद वहां से गईं। बता दें कि सारा अली खान की अगली फिल्म कुली नं 1 को जैकी भगनानी ही प्रोड्यूस कर रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2pZhzXv
ब्रेअकप कर के पछता रहे होंगे कार्तिक आर्यन, पीली साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही थीं सारा अली खान ब्रेअकप कर के पछता रहे होंगे कार्तिक आर्यन, पीली साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही थीं सारा अली खान Reviewed by N on October 27, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.