test

इंडस्ट्री में एक साथ इस बड़े प्रोजेक्ट पर काम करेंगे अजय देवगन, तानाजी के बाद मिली प्रेरणा

अभिनेता अजय देवगन फिल्म तानाजी के बाद कई स्वतंत्रता सेनानियों को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं। एक इंटरव्यू के दौरान अजय देवगन ने स्वतंत्रता सेनानियों पर फिल्म बनाने की पुष्टि करते हुए कहा, “जब मैं तानाजी ( Tanhaji: The Unsung Warrior ) पर शोध कर रहे थे, तो उन योद्धाओं से प्रेरित हुआ, जिन्होंने स्वतंत्रता आंदोलन में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। ये वीरता की कहानियां हैं और मैं उनमें से कुछ को पर्दे पर लाना चाहता हूं।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

तानाजी के निर्देशक ओम राउत के साथ उन्हें योद्धाओं के जीवन को पर्दे पर दिखाने के विचार आए थे। उन्होंने कहा हमें लगता है कि इसे निश्चित तौर पर ही आगे ले जाना चाहिए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, देवगन ने कुछ कहानियों को शॉर्टलिस्ट किया है, जिसे वह दिखाना चाहते हैं। फिल्में देवगन के प्रोडक्शन बैनर में बनें, लेकिन हो सकता है कि देवगन खुद इन फिल्मों में अभिनय न करें।

[MORE_ADVERTISE3]
View this post on Instagram

😎

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

बता दें, फिल्म 'तानाजी' में अजय देवगन को सूबेदार तानाजी मालुसरे के रूप में दिखाया गया है, जिन्होंने छत्रपति शिवाजी महाराज के साथ युद्ध किया था। ओम राउत के निर्देशन में बनी इस फिल्म में काजोल को एक दशक के बाद पर्दे पर अजय देवगन के साथ फिर से देखा जाएगा, जहां वह तानाजी की पत्नी की भूमिका में होंगी।

फिल्म में सैफ अली खान की भूमिका भी नजर आएगी। फिल्म में शरद केलकर, जगपति बाबू, देवदत्त नाग, पंकज त्रिपाठी, नेहा शर्मा, अजिंक्य देव, कैलाश वाघमारे, हार्दिक सांगानी, ल्यूक केनी, और विपुल गुप्ता भी हैं। फिल्म 10 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Newjdb
इंडस्ट्री में एक साथ इस बड़े प्रोजेक्ट पर काम करेंगे अजय देवगन, तानाजी के बाद मिली प्रेरणा इंडस्ट्री में एक साथ इस बड़े प्रोजेक्ट पर काम करेंगे अजय देवगन, तानाजी के बाद मिली प्रेरणा Reviewed by N on October 26, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.