test

इस बड़ी वजह के कारण जल्द ही राजनीति से किनारा कर लेंगी हेमा मालिनी

बॅालीवुड इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी ( hema malini ) ने हाल में मीडिया से एक खास बातचीत के दौरान अपने और मशहूर एक्टर धर्मेंद्र के बीच के रिश्ते पर बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने कभी भी धर्मेंद्र के पहले परिवार से उन्हें अलग करने की कोशिश नहीं की। इसी के साथ हेमा ने बताया कि वह जल्द ही राजनीति से अलविदा ले लेंगी।

 

hema malini

धर्मेंद्र ने 19 साल की उम्र में पहली शादी की थी। उनकी पहली पत्नी का नाम प्रकाश कौर था। वहीं हेमा से धर्मेंद्र ने 1980 में शादी की थी।

सालों बाद हेमा ने धर्मेंद्र की पहली पत्नी को लेकर की बात, कहा- मैं कभी धर्मेंद्र को उनसे दूर नहीं करना चाहती थी

हाल में एक्ट्रेस ने बताया, 'जिस पल मैंने धर्म जी को देखा, तभी मुझे पता चल गया था कि वे मेरे लिए ही बने हैं। मैं उनके साथ अपनी जिंदगी बिताना चाहती थी। मैं नहीं चाहती थी कि हमारी शादी से किसी को दुख पहुंचे। उनकी पहली पत्नी और बच्चों ने कभी अपनी जिंदगी में मेरा हस्तक्षेप महसूस नहीं किया। मैंने धर्मेंद्र से शादी की लेकिन कभी उन्हें उनकी पहली फैमिली से अलग नहीं किया।'

सालों बाद हेमा ने धर्मेंद्र की पहली पत्नी को लेकर की बात, कहा- मैं कभी धर्मेंद्र को उनसे दूर नहीं करना चाहती थी

इसी के साथ एक्ट्रेस ने अपने परिवार के बारे में बात करते हुए कहा, 'मुझे अब अपना पूरा वक्त फैमिली के साथ बिताना है। मेरे पास दो बेटियां हैं, दामाद हैं, उनके बच्चे हैं, धरम जी हैं... इससे ज्यादा मुझे और क्या चाहिए। इसलिए अब मैं पॅालिटिक्स छोड़ दूंगी।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/35YdPpR
इस बड़ी वजह के कारण जल्द ही राजनीति से किनारा कर लेंगी हेमा मालिनी इस बड़ी वजह के कारण जल्द ही राजनीति से किनारा कर लेंगी हेमा मालिनी Reviewed by N on October 23, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.