test

'देवों के देव' की पार्वती पूजा बनेर्जी की बोल्ड तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, तस्वीरें हो रहीं है वायरल

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने बिंदास ग्लैमर और बोल्डनेस के लिए जानी जाती है लेकिन अब टीवी अभिनेत्रियां भी ग्लैमर के मामले में पीछे नहीं है। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को अभिनेत्रियों से कड़ी टक्कर मिल रही है। सोशल मीडिया पर भी टीवी अभिनेत्रियों की फैन फॉलोविंग काफी जबरदस्त। शो देवों के देव महादेव की पार्वती यानी पूजा बनर्जी भी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

[MORE_ADVERTISE1]pooja [MORE_ADVERTISE2]

पूजा बनर्जी जिन्हें पार्वती के नाम से बहुत फेम मिला। अब वही पार्वती अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से लोगों के बीच सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस तस्वीर में पूजा बनर्जी पूल में नज़र बिकनी में नज़र आ रही है। उनका ये अवतार लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

[MORE_ADVERTISE3]pooja banerjee

पूजा बनर्जी ने हाल ही में कुछ बेहद हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। फैंस पूजा का ये ग्लैमरस अवतार देखकर हैरान है और उनके इस बोल्ड लुक की जबरदस्त तारीफ हो रही है।

pooja banerjee

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2q44SuA
'देवों के देव' की पार्वती पूजा बनेर्जी की बोल्ड तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, तस्वीरें हो रहीं है वायरल 'देवों के देव' की पार्वती पूजा बनेर्जी की बोल्ड तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, तस्वीरें हो रहीं है वायरल Reviewed by N on October 29, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.