test

प्रियंका शादी के बाद निक के साथ ऐसे मना रही हैं पहली दिवाली, सारा भी सौतेली मां और तैमूर के साथ

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस ( Priyanka Chopra ) और अमरीकन पॉप सिंगर निक जोनस ( Nick Jonas ) शादी के बाद साथ में अपनी पहली दीवाली मना रहे हैं। प्रिंयका ने निक के साथ वाली अपनी एक तस्वीर के साथ अपने प्रशंसकों को इंस्टाग्राम पर दीवाली की बधाई दी। ये दोनों फिलहाल मैक्सिको पर छुट्टियां बिता रहे हैं और इस दौरान अपने करीबियों के साथ दीवाली के जश्न का आनंद भी उठा रहे हैं।

[MORE_ADVERTISE1]Priyanka Chopra, Nick Jonas[MORE_ADVERTISE2]

तस्वीर में प्रियंका एक येलो फ्लोरल प्रिंट साड़ी में नजर आ रही हैं, जिसे उन्होंने गोल्डन ब्लाउज के साथ पहन रखा है। बालों में जुड़ा बनाए और बड़े गोल्डन ईयररिंग्स के साथ प्रियंका काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं जबकि निक तस्वीर में कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं।

इस प्यारी सी तस्वीर के साथ प्रियंका ने लिखा, 'आप सभी को मेरी तरफ से दीवाली की शुभकामनाएं।' इसी महीने, प्रियंका ने निक के साथ अपना पहला करवा चौथ भी मनाया था।

[MORE_ADVERTISE3]Priyanka Chopra, Nick Jonas

सैफ, करीना के साथ सारा मना रही हैं दिवाली
शूटिंग के अपने व्यस्त शेड्यूल में से थोड़ा वक्त निकालकर अभिनेत्री सारा अली खान, अपने पिता सैफ अली खान, अभिनेत्री करीना कपूर खान और तैमूर अली खान के साथ दिवाली मना रही हैं। सारा ने इंस्टाग्राम पर इसकी कुछ तस्वीरें भी साझा की जिनमें से एक में सारा इन तीनों के साथ पोज देती नजर आ रही हैं, इसमें उनके भाई इब्राहिम भी हैं। इसके कैप्शन में सारा ने लिखा, 'दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं।'

सारा फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'कुली नंबर 1' की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह साल 1995 में आई डेविड धवन की फिल्म 'कुली नंबर 1' की रीमेक है। फिल्म में सारा के साथ अभिनेता वरुण धवन हैं। ऑरिजिनल फिल्म में गोविंदा और करिश्मा की हिट जोड़ी थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2JpKEm1
प्रियंका शादी के बाद निक के साथ ऐसे मना रही हैं पहली दिवाली, सारा भी सौतेली मां और तैमूर के साथ प्रियंका शादी के बाद निक के साथ ऐसे मना रही हैं पहली दिवाली, सारा भी सौतेली मां और तैमूर के साथ Reviewed by N on October 27, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.