test

शाहिद कपूर ने एक्स गर्लफ्रेंड प्रियंका चोपड़ा को रिलेशनशिप को लेकर दे दी ये सलाह, ऐसे निभाएं रिश्ता

नई दिल्ली। बॉलीवुड में एक समय ऐसा भी थी जब शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों मे आए थे उस वक्त इऩका नाम एक दूसरे के साथ जोड़ा जाता था। ऐसी खबरें थीं कि दोनों रिलेशनशिप में थे। दोनों ने एक साथ तीन फिल्मों में काम किया, इसमें कमीने सुपरहिट रही। फिलहाल अब दोनों अपनी राहें अलग अलग चुन चुके और दोनों की शादी भी हो चुकी है और अपने वैवाहिक जीवन में दोनों खुश हैं। हाल ही में शाहिद कपूर ने एक चैट शो के दौरान चौंकाने वाले खुलासे किए।
शो के दौरान शाहिद कपूर ने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को परफेक्ट रिलेशनशिप पर सलाह दी। जब शाहिद से प्रियंका को रिलेशनशिप को लेकर सलाह देने की बात कही तो उन्होनें कहा कि प्रियंका और निक को एक-दूसरे के बैकग्राउंड को अच्छे से समझना चाहिए, क्योंकि दोनों अलग-अलग बैकग्राउंड से आते हैं।

[MORE_ADVERTISE1]shahid-kapoor-priyanka-chopra1.jpg[MORE_ADVERTISE2]

शाहिद ने इसके अलावा अपने छोटे भाई ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर के रिलेशनशिप पर भी बात की । और बताया कि दोनों अपने पर्सनल और प्रोफेशनल स्पेस में बैलेंस बनाकर रखें यही दोनों के लिए अच्छा रहेगा। दोनों ही अपने करियर में आगे बढ़ रहे हैं इसलिए सोच-समझकर कदम उठाना बेहद जरूरी है।

फिलहाल शाहिद कपूर इन दिनों अपनी फिल्म कबीर सिंह की सफलता से बेहद खुश हैं। यह फिल्म 250 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर चुकी है। कबीर सिंह शाहिद के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है।
वहीं प्रियंका चोपड़ा की बीते दिनों रिलीज हुई फिल्म द स्काई इज पिंक पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। बता दें कि निक और प्रियंका दिसंबर में अपनी पहली मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट करेंगे । दोनों ने 1 दिसंबर को क्रिश्चियन और हिंदू रीति से शादी की थी।

[MORE_ADVERTISE3]

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/36e7s1Y
शाहिद कपूर ने एक्स गर्लफ्रेंड प्रियंका चोपड़ा को रिलेशनशिप को लेकर दे दी ये सलाह, ऐसे निभाएं रिश्ता शाहिद कपूर ने एक्स गर्लफ्रेंड प्रियंका चोपड़ा को रिलेशनशिप को लेकर दे दी ये सलाह, ऐसे निभाएं रिश्ता Reviewed by N on October 25, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.