test

इस शख्स ने रजनीकांत स्टाइल में उड़ाए रॉकेट, चौंके अमिताभ बच्चन, देने पड़ी ऐसी सलाह

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपने फैंस के साथ वीडियो और फोटो शेयर करते रहते हैं। लेकिन हाल में अमिताभ ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर हर कोई हैरान। इस वीडियो में एक शख्स दिवाली के मौके पर सिगरेट से रॉकेट उड़ाता नजर आ रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहे इस शख्स ने एक के बाद एक लगातार बिना डरे अपने हाथ में ही रॉकेट सिगरेट से जलाकर उड़ा रहा है।

[MORE_ADVERTISE1] [MORE_ADVERTISE2]amitabh bachchan rolls royce phantom[MORE_ADVERTISE3]

अमिताभ ने ट्वीट कर दी ऐसी सलाह
अमिताभ बच्चन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए काफी हैरान थे। शख्स का ये करतब वाकई चौंकाने वाला है। बिग बी ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हे भगवान, ना करो ऐसे भैया।' अमिताभ बच्चन के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और शख्स को ऐसा ना करने की सलाह दे रहे हैं।

बता दें कि इन दिनों अमिताभ 'कौन बनेगा करोड़पति' शो में धमाल मचा रहे हैं। शो को होस्ट करने के साथ ही दो प्रतियोगियों से भी बातचीत करते हैं। इसके अलावा अमिताभ बच्चन को भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े सम्मान दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से नवाजा जाएगा। अमिताभ बच्चन जल्द ही कई बॉलीवुड फिल्मों के जरिए पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं। इन फिल्मों में 'चेहरे', 'झुंड', 'ब्रह्मास्त्र' और 'गुलाबो सिताबो' में नजर आने वाले हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2PqpvMu
इस शख्स ने रजनीकांत स्टाइल में उड़ाए रॉकेट, चौंके अमिताभ बच्चन, देने पड़ी ऐसी सलाह इस शख्स ने रजनीकांत स्टाइल में उड़ाए रॉकेट, चौंके अमिताभ बच्चन, देने पड़ी ऐसी सलाह Reviewed by N on October 28, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.