test

शाहिद कपूर 'जर्सी' से आउट हुईं रश्मिका, अब इस एक्ट्रेस की होगी एंट्री

अभिनेता शाहिद कपूर के सितारें इनदिनों बुलदियों पर छाए हुए हैं। फिल्म 'कबीर सिंह' ब्लॉकबस्टर साबित होने के बाद उन्होंने अपनी फीस और प्रोजेक्ट्स में इजाफा हो गया है। शाहिद ने हाल ही में अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा की है। उन्होंने बताया कि वे साउथ स्टार नानी की फिल्म 'जर्सी' के हिंदी रीमेक में काम करने जा रहे हैै। इस इमोशनल स्पोर्ट्स ड्रामा में शाहिद एक और अलग अवतार अपनाने जा रहे हैं।

Jersey Remake

पहले खबर आई थी कि अभिनेत्री रश्मिका मंदाना इस फिल्म में शाहिद के साथ नजर आ सकती हैं। नई रिपोर्ट के अनुसार, ऐसा नहीं होने वाला है। बताया जा रहा है कि रश्मिका से फिल्म 'जर्सी' के हिंदी रीमेक को लेकर बातचीत चल रही थी। खबरों के अनुसार यह डील फाइनल हो गई थी लेकिन रश्मिका और फिल्म के मेकर्स पैसों को लेकर सहमत नहीं बनी है।

Jersey Remake

खबरों के अनुसार जर्सी के मेकर्स एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के पास इस फिल्म का रोल ऑफर किया है। मेकर्स और मृणाल के बीच बातचीत जारी है। हालांकि अभी तक एक्ट्रेस की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई हैं। बता दें कि मृणाल ने एक और स्पोट्र्स ड्रामा फिल्म 'तूफान' को हां कह दिया है। इस फिल्म में फरहान अख्तर लीड रोल में नजर आएंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2VVrMQR
शाहिद कपूर 'जर्सी' से आउट हुईं रश्मिका, अब इस एक्ट्रेस की होगी एंट्री शाहिद कपूर 'जर्सी' से आउट हुईं रश्मिका, अब इस एक्ट्रेस की होगी एंट्री Reviewed by N on October 19, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.