test

मलाइका अरोड़ा के बर्थडे पर शाहरुख की पत्नी गौरी खान ने पहनी एनिमल ​प्रिंट की ड्रेस, कीमत चौंका देगी

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora ) ने हाल ही में अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। जन्मदिन पार्टी में सितारों का मेला सा लगा। इसमें शाहरुख खान ( Shahrukh Khan ) की पत्नी गौरी खान ( Gauri Khan ) भी पहुंची। गौरी ने एनिमल प्रिंट की ड्रेस पहनी थी। फ्रेंच डिजाइनर की तैयार की हुई इस ड्रेस की कीमत आपको चौंका देगी।

[MORE_ADVERTISE1]मलाइका अरोड़ा के बर्थडे पर गौरी खान ने पहनी एनिमल ​प्रिंट की ड्रेस, कीमत चौंका देगी[MORE_ADVERTISE2]

गौरी खान ने मलाइका के बर्थडे के लिए स्पेशल ड्रेस पहनी। व्हाइट एंड ब्लैक एनिमल प्रिंट की ये ड्रेस फ्रेंच डिजाइनर एलेक्जेंडर व्यूथियर ने डिजाइन किया है। इस ड्रेस की कीमत करीब डेढ़ लाख रुपए है। बता दें कि एलेक्जेंडर के कपड़े इटली में डिजाइन होते हैं। एलेक्जेंडर ने सेलिन डियान और बियोंस जैसे सेलेब्स के लिए काम किया है।

[MORE_ADVERTISE3]मलाइका अरोड़ा के बर्थडे पर गौरी खान ने पहनी एनिमल ​प्रिंट की ड्रेस, कीमत चौंका देगी

आपको बता दें कि गौरी खान फैशन को लेकर बॉलीवुड में अलग पहचान रखती हैं। खुद इंटीरियर डिजाइनर हैं। इन्हें एनिमल प्रिंट कपड़ों से विशेष लगाव भी है।

View this post on Instagram

#gaurikhan at #malaikaaroraBirthdayparty #yogenshah

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

हाल ही में शाहरुख खान के साथ अमरीकन होस्ट डेविड लैटरमैन के शो पर भी नजर आईं थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2MPo4p9
मलाइका अरोड़ा के बर्थडे पर शाहरुख की पत्नी गौरी खान ने पहनी एनिमल ​प्रिंट की ड्रेस, कीमत चौंका देगी मलाइका अरोड़ा के बर्थडे पर शाहरुख की पत्नी गौरी खान ने पहनी एनिमल ​प्रिंट की ड्रेस, कीमत चौंका देगी Reviewed by N on October 26, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.