test

अचानक ऐसा क्या हुआ कि बेटी कृष्णा श्रॉफ का दुपट्टा ठीक करने लगे जैकी श्रॉफ, देखिए वीडियो

नई दिल्‍ली: दिवाली के खास मौके पर बॉलीवुड में एक अलग ही रौनक देखने को मिली। हर कोई दीवाली की पार्टी के रंग में रंगा दिखा। महानायक अमिताभ बच्चन ने भी इस खास मौके पर दिवाली पार्टी आयोजित की थी। जिसमें बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की थी। अमिताभ बच्चन की इस पार्टी की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। लेकिन एक वीडियो ऐसा सामने आया जिसे देखकर हर किसी के चेहरे पर मुस्कान आ गई। दरअसल, इस वीडियो में बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ अपनी बेटी कृष्णा श्रॉफ का दुपट्टा ठीक करते नजर आ रहे हैं।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बाप-बेटी की बहुत ही प्यारी बॉन्डिंग है। दिवाली पार्टी में सभी बॉलीवुड सितारे इंजॉय करते और फोटो क्लिक कराते दिखाई दे रहे थे. वहीं, इस वायरल वीडियो में भी जहां टाइगर श्रॉफ अपनी मम्मी, को-एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और शक्ति कपूर के साथ फोटो क्लिक करवा रहे थे तो वहीं दूसरी ओर जैकी श्रॉफ अपनी बेटी कृष्णा श्रॉफ का दुप्पटा ठीक करने में उनकी हेल्प कर रहे थे। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं पार्टी में टाइगर श्रॉफ भी काफी हैंडसम लग रहे थे।

[MORE_ADVERTISE3]

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/34bJmDd
अचानक ऐसा क्या हुआ कि बेटी कृष्णा श्रॉफ का दुपट्टा ठीक करने लगे जैकी श्रॉफ, देखिए वीडियो अचानक ऐसा क्या हुआ कि बेटी कृष्णा श्रॉफ का दुपट्टा ठीक करने लगे जैकी श्रॉफ, देखिए वीडियो Reviewed by N on October 28, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.