test

गलत या सही अगर मेरे बारे में बातें हो रही हैं, मतलब मैं मशहूर हूं: तापसी पन्नू

बॅालीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ( taapsee pannu ) के लिए पिछले कुछ साल बेहद खास रहे। एक के बाद एक बेहतरीन फिल्में कर एक्ट्रेस ने खुद को हर बार साबित किया। इस दिवाली एक्ट्रेस फिल्म 'सांड की आंख' ( saand ki aankh ) में नजर आईं। दर्शकों को फिल्म काफी पसंद आ रही है। इसी बीच एक्ट्रेस ने हाल में अपने आप को लेकर हुए विवादों पर खुलकर बात की। तापसी का मानना है गलत या सही से फर्क नहीं पड़ता, लेकिन अगर लोग उनके बारे में बात कर रहे हैं, इसका मतलब वह सक्सेफुल हैं।

 

[MORE_ADVERTISE1]गलत या सही अगर मेरे बारे में बातें हो रही हैं, मतलब मैं मशहूर हूं: तापसी पन्नू[MORE_ADVERTISE2]

मेरे बारे में बात हो ये तो अच्छा है...

खुद को लेकर हुए विवादों पर तापसी ने कहा, 'अगर मेरे बारे में बातें हो रही हैं तो गलत क्या है। इसका मतलब मैं मशहूर हूं। मुझे अटेंशन मिल रही है। अगर आप इंडस्ट्री में काम कर रहे हो और कोई आपका जिक्र न करे तो आपका इस इंडस्ट्री और फिल्मों को इतना वक्त देने का क्या मतलब। आज के दौर में किसके पास दूसरों को लेकर बातें करने का वक्त बचा है।'

 

[MORE_ADVERTISE3]गलत या सही अगर मेरे बारे में बातें हो रही हैं, मतलब मैं मशहूर हूं: तापसी पन्नू

ऑडियंस को मुझसे उम्मीदें हैं...

अपनी फिल्मों में तापसी ने अलग किरदारों में हर बार ऑडियंस का दिल जीता है। इतनी हिट फिल्में देने के बाद लोगों की उम्मीदें उनसे काफी बड़ गई हैं। इसपर तापसी ने कहा, 'यह बहुत अच्छी बात है। मैं यही चाहती थी। अगर ऑडियंस मुझसे उम्मीदें नहीं लगाएगी तो मेरा काम करने का क्या मतलब। कम से कम लोगों के मन में ये तो है कि मैं हर बार कुछ अलग लेकर आऊंगी। मैं चाहती हूं कि लोगों के मन में यह बात रहे कि अगर तापसी की फिल्म देखने जा रहे हैं तो वह फिजूल नहीं होगी। वह हर बार कुछ नया लाएगी।'

 

गलत या सही अगर मेरे बारे में बातें हो रही हैं, मतलब मैं मशहूर हूं: तापसी पन्नू

'जुड़वा 2' के कारण मैं मशहूर हुई

तापसी हमेशा से किसी सोशल मैसेज पर आधारित फिल्में करती आई हैं। लेकिन जब एक्ट्रेस ने 'जुड़वा 2' में काम किया तो उन्हें लेकर कई सवाल खड़े हुए। इस बारे में बात करते हुए तापसी ने कहा, ''जुड़वा 2' में मेरे काम करने को लेकर सवाल जरूर खड़े हुए, लेकिन अगर मैंने इस तरह कि फिल्म में काम न किया होता तो मुझे कभी भी मेन स्ट्रीम फिल्मों में काम करने का मौका नहीं मिलता। सभी मुझे ऑफ बीट एक्ट्रेस समझ लेते। आज मुझे मेन स्ट्रीम सिनेमा में अलग तरह के किरदार के लिए अप्रोच किया जाता है। अगर मैंने 'जुड़वा 2' न की होती तो मुझे टाइप कास्ट भी किया जा सकता था।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/31XWY3t
गलत या सही अगर मेरे बारे में बातें हो रही हैं, मतलब मैं मशहूर हूं: तापसी पन्नू गलत या सही अगर मेरे बारे में बातें हो रही हैं, मतलब मैं मशहूर हूं: तापसी पन्नू Reviewed by N on October 30, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.