test

'पद्मावत' के लिए शाहिद कपूर ने बताई दिल की बात, कहा- सलमान, ऐश्वर्या और अजय देवगन हैं बेस्ट

नई दिल्ली | डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को दर्शकों ने खूब पसंद किया। साथ ही फिल्म के स्टार्स दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की एक्टिंग को भी खूब सराहा। लेकिन अब शाहिद ने फिल्म कि कास्ट को लेकर बड़ी बात बोल दी है। शाहिद कपूर ने उन तीन फिल्मी सितारों के नाम बताए हैं जिनको लेकर पद्मावत को बनाया जा सकता था।

padmavat.jpg

दरअसल हाल ही में शाहिद कपूर नेहा धूपिया के शो में पहुंचे थे। यंहा नेहा ने शाहिद से कई सवाल पूछे जिसमें से एक फिल्म पद्मावत को लेकर है। नेहा ने पूछा कि अगर पद्मावत को रिकास्ट करना होगा तो उसमें कौन से बॉलीवुड स्टार्स होंगे। शाहिद ने जवाब देते हुए कहा- हम दिल दे चुके सनम के स्टार्स भी इस फिल्म में अच्छी तरह काम कर लेते। उन्होंने कहा कि संजय लीला भंसाली के निर्देशन में ऐश्वर्या राय बच्चन, सलमान खान और अजय देवगन भी अच्छे दिखाई देते।

maxresdefault.jpg

बता दें कि संजय लीला भंसाली फिल्म पद्मावत को लंबे समय से बनाना चाहते थे। वो इस फिल्म के लिए सलमान और ऐश्वर्या को ही कास्ट करना चाहते थे। लेकिन दोनों के ब्रेकअप के बाद रिश्ते खराब होेने के चलते ऐसा कभी मुमकिन नहीं हो पाया। आखिर में रणवीर और दीपिका को उन्होंने कास्ट किया।

savep1-1571802756.jpg

याद हो कि फिल्म पद्मावत में शाहिद कपूर ने महाराजा रावल रतन सिंह का किरदार निभाया था। जबकि रणवीर सिंह ने खतरनाक अलाउद्दीन खिलजी का रोल प्ले किया था वहीं दीपिका पद्मावती के रोल में नजर आईं थीं। इस फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हुआ था। करणी सेना के विरोध के बाद फिल्म का नाम पद्मावती से पद्मावत करना पड़ा था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2W4JXnj
'पद्मावत' के लिए शाहिद कपूर ने बताई दिल की बात, कहा- सलमान, ऐश्वर्या और अजय देवगन हैं बेस्ट 'पद्मावत' के लिए शाहिद कपूर ने बताई दिल की बात, कहा- सलमान, ऐश्वर्या और अजय देवगन हैं बेस्ट Reviewed by N on October 23, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.