test

दिवाली के मौके पर भड़क उठे ऋषि कपूर, कहा- आप चुप रहिए

नई दिल्ली: दिवाली का मौका खुशियों से भरा होता है। हर कोई इस दिन बस खुशियां बांटना चाहता है। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स भी दिवाली की पार्टीज में शामिल हो रहे हैं। लेकिन इस खुशी वाले दिन भी एक्टर ऋषि कपूर को गुस्सा आ गया। ऋषि कपूर को मीडिया वालों पर भड़कते हुए देखा गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

मौका था दिवाली पार्टी का। इसी दौरान ऋषि कपूर घर के बाहर मीडिया वालों को देखकर भड़क जाते हैं और उनपर चिल्लाने लगते हैं। दरअसल, ऋषि कपूर मीडिया वालों से कहते हैं कि 'शोर मत मचाओ, आप चुप रहिए, हम लोगों को अपनी इज्जत रखनी है। लोगों को नहीं बोलना चाहिए की फिल्म वाले कितना धमाल करते हैं।' हालांकि जब बैंड वाला ऋषि कपूर से पूछता है कि हम बजा सकते हैं, तो इस पर एक्टर कहते हैं, 'हां जरूर बजाइये धंधा है ये आपका।

[MORE_ADVERTISE3]

इसके अलावा ऋषि कपूर ये भी कहते हैं कि वह इंडस्ट्री के सीनियर मेंबर हैं, इसलिए मीडियो को उनकी बात माननी चाहिए। बता दें कि ऋषि कपूर हाल ही में न्यूयॉर्क से मुंबई वापस लौटे हैं। ऋषि कपूर के इलाज के लिए नीतू कपूर भी पिछले साल सितंबर से ही वहां उनके साथ थीं। लेकिन अब ऋषि कपूर के पूरी तरह ठीक होने के बाद दोनों ही देश वापस लौट आए हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/31W1b7O
दिवाली के मौके पर भड़क उठे ऋषि कपूर, कहा- आप चुप रहिए दिवाली के मौके पर भड़क उठे ऋषि कपूर, कहा- आप चुप रहिए Reviewed by N on October 27, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.