test

शादी के बाद ये स्टार्स कुछ इस तरह मनाएंगे अपनी पहली दीवाली

नई दिल्ली। देशभर में दिवाली की खूब धूमधाम छाई हुई है। दिवाली त्योहार सबके लिए बेहद ही खास़ होता है लेकिन ये दिवाली उन कपल्स के लिए बेहद खास़ होगी जिनकी ये पहली दिवाली होगी। बॉलीवुड पर भी दिवाली की रौनक देखने को मिल रही है। इस बार बॉलीवुड के कई नए जोड़े साथ में मिलकर अपनी पहली दिवाली को मनाएंगे। जिसमें शामिल हैं ये कुछ कपल।

[MORE_ADVERTISE1]

पिछले ही साल नवंबर में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी शादी के बंधन में बंध गए थे। इस साल बॉलिवुड के इस रोमांटिक कपल की सबसे पहली दिवाली है।

[MORE_ADVERTISE2]deepveer.jpg[MORE_ADVERTISE3]

प्रियंका चोपड़ा ने पिछले ही साल 1 दिसम्बर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में अमेरिकन सिंगर निक जोनस से भव्य शादी की थी। इस सिलेब्रिटी कपल का यह पहली दिवाली है और यकीनन बहुत चकाचौंध से भरी होगी।

nick_and_priyanka_1.jpg

मशहूर कमीडियन कपिल शर्मा ने पिछले साल दिसंबर में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की थी। इस कपल के लिए भी यह दिवाली होगी सबसे खास। आपको ये भी बता दें कि कपिल जल्द ही पापा भी बनने वाले हैं।

kapil-sharma-wife-ginni-chatrath.jpg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/32Qwd1U
शादी के बाद ये स्टार्स कुछ इस तरह मनाएंगे अपनी पहली दीवाली शादी के बाद ये स्टार्स कुछ इस तरह मनाएंगे अपनी पहली दीवाली Reviewed by N on October 26, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.