test

बोर्डिंग जानें की तैयारी में हैं तैमूर अली खान, इंग्लैंड के इस स्कूल में होगा एडमिशन !

नई दिल्ली। इंटरनेट पर अपनी तस्वीरों और वीडियो से गदर काटने वाले तैमूर अली खान के बारेे में एक ख़बर सामने आ रही है। तैमूर अपनी क्यूटनेस से हर किसी का दिल जीत लेते हैं। वे अपने क्यूट अंदाज को लेकर सुर्खियों में भी रहते हैं। लेकिन अब ख़बर है कि उन्हें जल्द ही पढ़ाई के लिए बोर्डिंग स्कूल जाना पड़ सकता है।

kareena_kapoor_to_send_son_taimur_.jpg

दरअसल, तैमूर को जल्द ही बोर्डिंग स्कूल भेजा जा सकता है। सूत्रों के मुताबिक तैमूर अली खान को इंग्लैड के सबसे बड़े स्कूल 'लॉकर्स पार्क प्रेप स्कूल' में पढ़ाई के लिए भेजा जाएगा। ये स्कूल दुनिया की सबसे बेहतरीन बॉर्डिंग स्कूलों में से एक है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में तैमूर की अम्मी यानी करीना कपूर ने बेटे को बोर्डिंग भेजने के बारें में बात की थी।

kareena_kapoor_son_taimur_.jpg

बताते चलें कि पटौदी खानदान में सभी लोगों ने 'लॉकर्स पार्क प्रेप स्कूल' से ही पढ़ाई की है। तैमूर के पापा सैफ अली खान से लेकर उनके दादा मंसूर अली खान तक इसी स्कूल से पढ़े हैं। जब सैफ अली खान केवल 9 साल के थे तो उन्हें इस स्कूल में भेज दिया गया था। ऐसे में तैमूर भी अपने पापा और दादा के नक्शे कदम पर चलने वाले हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/35ZLTBW
बोर्डिंग जानें की तैयारी में हैं तैमूर अली खान, इंग्लैंड के इस स्कूल में होगा एडमिशन ! बोर्डिंग जानें की तैयारी में हैं तैमूर अली खान, इंग्लैंड के इस स्कूल में होगा एडमिशन ! Reviewed by N on October 23, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.