test

रणवीर ने किया कुछ ऐसा, भड़क गयी दीपिका पादुकोण, दे डाली ऐसी धमकी

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपने अलग स्टाइल के चलते हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं। अक्सर रणवीर सिंह अजीबो-गरीब कारनामे कर जाते हैं, जिसके चलते लोग उन्हें काफी ट्रोल भी करते हैं। अब एक बार फिर से रणवीर सिंह ने कुछ किया है जिसको लेकर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है। आपको जानकर हैरानी होगी कि उनको ट्रोल करने वाला कोई और नहींं उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण हैं।

दरअशल, हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने स्कूल के दिनों का खुलासा करते हुए अपना रिपोर्ट कार्ड शेयर किया था। कार्ड पर दीपिकाकी टीचर ने लिखा था- 'आपको निर्देशों का पालन करना सीखना चाहिए'। दीपिका की इस पोस्ट पर रणवीर सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा, 'हां टीचर, मैं आपसे सहमत हूं'।रणवीर सिंह का कमेंट उन ही पर भारी पड़ गया। इस कमेंट के चलते दीपिका ने उन्हें ही सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया। इतना ही नहीं, दीपिका ने अपने पति को कहा, "तुम्हें आज रात खाना नहीं मिलेगा।" दीपिका के इस रिप्लाइ ने फैंस का खूब ध्यान खींचा, साथ ही इस फनी कमेंट को अब तक 28,415 यूजर लाइक भी कर चुके हैं।

बता दें कि दीपिका और रणवीर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। दोनों अक्सर एक दूसरे की तस्वीरों पर कमेंट करते रहते हैं। हाल ही में दोनों एक अवार्ड फंक्शन के दौरान भी एक दूसरे के साथ मस्ती करते दिखे थे। वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका जल्द ही फिल्म 'छपाक' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह एक एसिड अटैक सर्वाइवर की भूमिका निभाएंगी। वहीं, रणवीर सिंह की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म साल 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप की ऐतिहासिक जीत पर आधारित है। इस फिल्म में भी रणवीर के साथ दीपिका नजर आएंगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2pw8HIJ
रणवीर ने किया कुछ ऐसा, भड़क गयी दीपिका पादुकोण, दे डाली ऐसी धमकी रणवीर ने किया कुछ ऐसा, भड़क गयी दीपिका पादुकोण, दे डाली ऐसी धमकी Reviewed by N on October 03, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.