test

आखिर आयुष्मान ने बता दिया अपनी फिल्मों की सफलता का राज, कहा-'बाला' भी सुपरहिट होगी

आयुष्मान खुराना ने लगातार हिट फिल्मों के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया है। उन्होंने फिल्मों में अलग तरह की भूमिकाएं निभाकर इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। आयुष्मान हमेशा अलग-अलग तरह की स्क्रिप्ट चुनते हैं। फिल्मों के चयन के अपने तरीकों का खुलासा करते हुए अभिनेता ने कहा कि सिनेमा का सही अर्थ एक संदेश छोड़ना है। साथ ही फिल्म की कहानी और उसके किरदारों के बारे में दर्शकों को विचार करने के लिए प्रेरित करना है।

फिल्में लोगों के मन में विचार पैदा करें
फिल्म 'आर्टिकल 15 में एक्टर ने असमानता की चर्चा छेड़ी, 'ड्रीम गर्ल' के माध्यम से समाज में लैंगिक समानता पर संदेश दिया। अब वे फिल्म 'बाला' के माध्यम से पुरुषों में समय से पहले गंजेपन का मुद्दा उठा रहे हैं। फिल्मों की स्क्रिप्ट चुनने पर उन्होंने कहा,'मैंने केवल वैसी ही फिल्में देने की उम्मीद की है, जो समाज और समुदायों के बीच सामाजिक जीवन को लेकर चर्चा की शुरूआत करती हैं। मेरे लिए सिनेमा का सही अर्थ यही है। सभी का अच्छी तरह से मनोरंजन करने के साथ ही एक संदेश छोड़ने की भी आवश्यकता है।' साथ ही उन्होंने कहा, 'इसके साथ ही फिल्में वैसी हों, जो लोगों के मन में विचार पैदा करें और वे अपने साथ कोई आइडिया ले जा सकें। मेरा अब तक का सफर ऐसा ही रहा है और हमेशा इस पर ही आधारित रहेगा।

[MORE_ADVERTISE1]Ayushmann khurrana[MORE_ADVERTISE2]

अलग तरह की भूमिकाएं निभाना चाहता हूं
यह वर्ष आयुष्मान के लिए काफी अच्छा रहा। 'आर्टिकल 15' और 'ड्रीम गर्ल' के हिट होने के बाद वे अब आागामी फिल्म 'बाला' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस पर उन्होंने कहा कि वे अपनी फिल्मों की विविधता का आनंद ले रहे हैं। आयुष्मान ने कहा, 'मैं ऐसी भूमिकाएं निभाना चाहता हूं जो एक-दूसरे से अलग हों। इस तरह के अलग-अलग किरदारों के साथ उनके संघर्ष और जटिलताओं को पर्दे पर जीवंत करना, उन्हें रोमांचित करता है। यह वर्ष मेरे लिए रोमांचक रहा है।

[MORE_ADVERTISE3]Bala and Ujda chaman

उम्मीद है 'बाला' को भी मिलेगा दर्शकों का प्यार
उन्होंने कहा, 'मैंने ऐसी फिल्में की हैं, जो कंटेंट के लिहाज से अन्य फिल्मों से बिल्कुल अलग है और उसे दर्शकों का भी भरपूर प्यार मिला है। इतना ही नहीं इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर भी बेहतर प्रदर्शन किया है। इसके लिए मैं फैंस का जितना भी आभार प्रकट करूं कम ही होगा।' साथ ही उन्होंने कहा, 'मुझे उम्मीद है कि 'बाला' भी सफल होगी और इसे भी मेरी अन्य फिल्मों की तरह ही लोगों का प्यार मिलेगा।'

'बाला' और 'उजड़ा चमन' की कहानियां बिल्कुल अलग
बाला और उजड़ा चमन के बॉक्स ऑफिस क्लैश और विवाद पर आयुष्मान ने कहा, 'हमने अपनी फिल्म की घोषणा पहले की थी और अपनी फिल्म की शूटिंग भी पहले की है। दोनों में सिर्फ एक लाइन समान है, उसके अलावा दोनों फिल्में बिल्कुल अलग हैं। मैंने वो फिल्म देखी है जिसकी 'उजड़ा चमन' रीमेक है। जब आप फिल्म देखेंगे तब आपको समझ में आएगा कि दोनों फिल्में बिल्कुल अलग हैं।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2BVHbY8
आखिर आयुष्मान ने बता दिया अपनी फिल्मों की सफलता का राज, कहा-'बाला' भी सुपरहिट होगी आखिर आयुष्मान ने बता दिया अपनी फिल्मों की सफलता का राज, कहा-'बाला' भी सुपरहिट होगी Reviewed by N on October 30, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.