test

बॉलीवुड की इस फिल्म के निर्देशन की तैयारी में जुटे 'श्रेयस तलपड़े', कास्ट भी हुई फाइनल

अभिनेता श्रेयस तलपड़े इन दिनों डायरेक्शन में किस्मत आजमा रहे हैं। सनी देओल और बॉबी देओल के साथ पोस्टर बॉयज़ की सफलता के बाद श्रेयस दूसरे निर्देशन 'सरकार की सेवा में' की तैयारी कर रहे हैं।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

यह फिल्म वास्तविक जीवन की घटना से प्रेरित है जो सामाजिक संदेश के साथ एक कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म का सेट यूपी के एक छोटे शहर में लगेगा जिसे निर्देशक श्रेयस तलपड़े पहले शेड्यूल में ही खत्म करेंगे।

[MORE_ADVERTISE3]
View this post on Instagram

♠ @filmfare 📸 - @kalsekarmrunal

A post shared by Shreyas Talpade (@shreyastalpade27) on

श्रेयस को लगता है कि भारत के छोटे से शहर की सड़कों पर फिल्म के ज्यादातर हिस्से को शूट करना एक बड़ी चुनौती है, लेकिन फिल्म की कहानी किसी अन्य तरीके से नहीं दर्शायी जा सकती है। बताया जा रहा है कि, "श्रेयस इस कहानी को फिल्माने के लिए बेहद उत्सुक हैं। आम जीवन में हम जो भी परेशानी उठाते हैं, वह सब इसमें दर्शाना चाहते हैं।

फिल्म की कास्ट तय हो गई है जिसमें सुधीर पांडे, श्रद्धा जायसवाल, मुन्नाभाई फेम अनिल चरणजीत, बिजेंद्र काला जैसे युवा और अनुभवी कलाकार शामिल हैं। फिल्म में नई जोड़ी चेतन पांडे और निखिल मेहता को श्रेयस ने लीड रोल दिया है। फिल्म हरिहरन अय्यर और राज भट्टाचार्य के प्रोडक्शन में बनेगी।

View this post on Instagram

भारत जमीन का टुकड़ा नहीं, जीता जागता राष्ट्रपुरुष है। हिमालया मस्तक है, कश्मीर किरीट है, पंजाब और बंगाल दो विशाल कंधे हैं। पूर्वी और पश्चिम घाट दो विशाल जंघायें हैं। कन्याकुमारी इसके चरण हैं, सागर इसके पग पखारता है। यह चंदन की भूमि है, अभिनन्दन की भूमि है, यह तर्पण की भूमि है, यह अर्पण की भूमि है। इसका कंकर-कंकर शंकर है, इसका बिंदु-बिंदु गंगाजल है। हम जियेंगे तो इसके लिये मरेंगे तो इसके लिये। - अटल बिहारी वाजपेयी Jai Hind🇮🇳 #HappyIndependenceDay #स्वतंत्रतादिवस

A post shared by Shreyas Talpade (@shreyastalpade27) on



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2WoJah6
बॉलीवुड की इस फिल्म के निर्देशन की तैयारी में जुटे 'श्रेयस तलपड़े', कास्ट भी हुई फाइनल बॉलीवुड की इस फिल्म के निर्देशन की तैयारी में जुटे 'श्रेयस तलपड़े', कास्ट भी हुई फाइनल Reviewed by N on October 30, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.