test

'हम दिल चुके सनम' के बाद अब अजय देवगन को लेकर ऐसी फिल्म बनाएंगे संजय लीला भंसाली

बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार संजय लीला भंसाली ( Sanjay Leela Bhansali ) की 'सिंघम' स्टार अजय देवगन ( Ajay Devgn ) को लेकर फिल्म 'बैजू बावरा' बनाने की योजना है। भंसाली इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को लेकर सुर्खियों में हैं।

[MORE_ADVERTISE1] [MORE_ADVERTISE2]

कहा जा रहा है कि यह फिल्म हुसैन जैदी के नॉवेल 'माफिया क्वींस ऑफ मुंबई' के एक चैप्टर पर आधारित होगी। फिल्म में आलिया भट्ट लीड एक्ट्रेस के तौर पर दिखेंगी। संजय लीला भंसाली ने अब अपनी आने वाली दूसरी फिल्म की घोषणा कर दी है। फिल्म का टाइटल 'बैजू बावरा' है।

[MORE_ADVERTISE3]Ajay Devgn

यह फिल्म दीवाली के मौके पर वर्ष 2021 में रिलीज होगी। बताया जा रहा है कि 'बैजू बावरा' म्यूजिक लेजंड मैवरिक मैस्ट्रो के बदला लेने की कहानी पर आधारित होगी। फिलहाल, इस प्रॉजेक्ट को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

Ajay Devgn

कहा जा रहा है कि फिल्म के लिए अजय देवगन से भंसाली की बात चल रही है। इससे पहले दोनों फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' के लिए साथ आए थे जिसमें सलमान खान और ऐश्वर्या राय भी अहम किरदारों में थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2BUm9Jj
'हम दिल चुके सनम' के बाद अब अजय देवगन को लेकर ऐसी फिल्म बनाएंगे संजय लीला भंसाली 'हम दिल चुके सनम' के बाद अब अजय देवगन को लेकर ऐसी फिल्म बनाएंगे संजय लीला भंसाली Reviewed by N on October 28, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.